बॉक्सऑफिस पर लगातार जारी है गली ब्वाय का शानदार प्रदर्शन

रिलीज के आठ दिनों के अंदर ही सौ करोड़ की कमाई करने वाली फिल्मों के क्लब में जगह बना चुकी जोया अख्तर की फिल्म गली ब्वाय के लिए दूसरा सप्ताह भी कामयाबी भरा रहा है. दूसरे सप्ताह में इंद्र कुमार की कामेडी फिल्म टोटल धमाल के रिलीज को लेकर माना जा रहा था कि इस फिल्म से गली ब्वाय को कड़ी चुनौती मिलेगी, लेकिन दूसरे वीकंड, यानी रविवार तक गली ब्वाय की कमाई का आंकड़ा 112 करोड़ के आसपास जा पंहुचा है.

आलिया-रणबीर ने शादी से पहले इस बड़े प्रोजेक्ट को करने से किया साफ़ इंकार

ऐसा रहा अब तक का कारोबार 

जानकारी के अनुसार फिल्म ने शनिवार को 3 करोड़ और रविवार को 7 करोड़ का कारोबार किया, जिसे बहुत अच्छा माना जा रहा है. जानकारों का मानना है कि टोटल धमाल के बाक्स आफिस पर शानदार कारोबार को देखते हुए गली ब्वाय का कारोबार दूसरे सप्ताह में 125 करोड़ के आसपास तक पंहुच सकता है. मुंबई की झोपड़पट्टी के रहने वाले एक युवक के रैपर बनने की कहानी पर बनी इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, सिद्धांत चतुर्वेदी, विजय वर्मा प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

अंबानी परिवार की होने वाली बहु को सबके सामने किस करने लगे रणबीर, वीडियो वायरल

और जमकर मचा 'टोटल धमाल'

आपको बता दें कई सितारों वाली फिल्म 'टोटल धमाल' ने रिलीज के बाद अपने पहले सप्ताहांत में 62.40 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसके निर्देशक इंद्र कुमार हैं. 'टोटल धमाल' सफल फ्रेंचाइजी 'धमाल' की तीसरी फिल्म है. फिल्म के प्रचारक से मिले एक बयान के अनुसार, फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 16.50 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 20.40 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 25.50 करोड़ रुपये की कमाई की. इसके साथ ही फिल्म ने रिलीज के पहले सप्ताहांत में कुल 62.40 करोड़ रुपये की कमाई की.

Modi Biopic : फिल्म में जुड़े दो नए कलाकार, ये एक्टर होंगे पीएम के पिता

पाकिस्तान पर हमले के बाद KRK ने कर दिया ऐसा ट्वीट, लोगों ने कहा- तेरे घर बम ग‍िरा क्या?

Saaho : श्रद्धा कपूर के जन्मदिन पर रिलीज़ होगा दूसरा वीडियो..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -