आलिया-रणबीर ने शादी से पहले इस बड़े प्रोजेक्ट को करने से किया साफ़ इंकार

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशन से तो हर कोई वाकिफ है. ये कपल आए दिन साथ में स्पॉट होते ही रहते हैं जिसके बाद उनके अफेयर की चर्चाएं जोरो-शोरो से होने लग जाती है. रणबीर और आलिया तो बॉलीवुड के हॉट कपल्स में से एक हैं और जल्द ही दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के सेट से ही इन दोनों की लवस्टोरी की शुरुआत हुई थी.

दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ समय बिताते हुए नजर आ जाते हैं. कुछ दिन पहले ही ये सुनने में आया था कि दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं लेकिन दोनों से जुड़ी अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. हाल ही में ये सुनने में आया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के अलावा किसी और नए प्रोजेक्ट से जुड़ने से साफ तौर पर मना कर दिया है. जी हां... हाल ही में इस कपल को एक बड़ी एड कंपनी ने अपने प्रोडक्ट के प्रचार के लिए साइन करना चाहा था लेकिन दोनों ने इसका हिस्सा बनने से ही मना कर दिया.

सूत्रों की माने तो आलिया और रणबीर अपने प्यार भरे रिश्ते को शादी का नाम देने से पहले किसी भी नए प्रोजेक्ट्स से जुड़ना ही नहीं चाहते इसलिए उन्होंने इस एड को करने से मना कर दिया. वहीं उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो हाल ही में आलिया की फिल्म गली बॉय रिलीज़ हुई थी जिसने जबरदस्त कमाई कर रही है. इस फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह नजर आए थे. वहीं फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इसी साल दिसंबर में रिलीज़ होगी.

अंबानी परिवार की होने वाली बहु को सबके सामने किस करने लगे रणबीर, वीडियो वायरल

Modi Biopic : फिल्म में जुड़े दो नए कलाकार, ये एक्टर होंगे पीएम के पिता

पाकिस्तान पर हमले के बाद KRK ने कर दिया ऐसा ट्वीट, लोगों ने कहा- तेरे घर बम ग‍िरा क्या?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -