Modi Biopic : फिल्म में जुड़े दो नए कलाकार, ये एक्टर होंगे पीएम के पिता

बॉलीवुड में कई बायोपिक बन चुकी है और अब पीएम मोदी पर भी बन रही है जिसमे विवेक ओबरॉय मोदी की भूमिका में नज़र आने वाले हैं. पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में कई एक्टर्स की एंट्री हो चुकी है और अब इसके बाद कुछ और एक्टर्स इसमें शामिल हो चुके हैं. इसी की जानकारी हम आपको देने जा रहे हैं. असल में दो लोगों की एंट्री हुई है जिसमें एक मोदी के पिता बनने वाले हैं और दूसरे उनके कोई खास बनने वाले हैं. तो जानिए कौन है वो दोनों. 

दरसल, कुछ देर पहले ही मूवी क्रिटिक ने फिल्म को लेकर एक और खुलासा किया है. पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक में राजेन्द्र गुप्ता पीएम मोदी की पिता की भूमिका में नजर आएंगे, वहीं फिल्म में यातिन कार्येकर किसी अन्य अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. इन दोनों का रोल भी काफी खास होने वाला है जो फिल्म में देखने लायक होगा. इनके अलावा फिल्म में बोमन ईरानी भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं जो टायकून रतन टाटा की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जिसे लेकर वो काफी उत्साहित भी हैं. 

बोमन ईरानी ने अपने किरदार के बारे में कहा था कि कई बार लोग कहते थे कि तुम बिजनेस टायकून रतन टाटा जैसे दिखते हो, इसलिए मैनें सोचा कि जिस दिन भी मुझे इस तरह की भूमिका निभाने का अवसर मिलेगा मैं जरुर करुंगा. वहीं छोटे परदे की एक्ट्रेस बरखा बिष्ट फिल्म में पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं. तो वहीं एक्ट्रेस जरीना वहाब पीएम मोदी की मां हिराबेन मोदी की भूमिका निभाएंगी. इनके अलावा दर्शन रावल, अक्षत आर सलूजा, अंजन श्रीवास्तव जैसे कलाकार भी फिल्म में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं.

Modi Biopic : फिल्म में ये दिग्गज अभिनेता निभाएगा रतन टाटा का किरदार

पीएम मोदी बायोपिक में ये अभिनेता निभाएगा नेगटिव किरदार

पीएम मोदी की बायोपिक में ये हॉट अभिनेत्रियां बनेंगी उनकी पत्नी और मां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -