'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के बाद कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये बिग बी
'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के बाद कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये बिग बी
Share:

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्‍चन और आयुष्‍मान खुराना जल्दी ही एक साथ नज़र आने वाले हैं. उनकी आने वाली  फिल्‍म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग चल रही हैं. आयुष्मान अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित भी हैं. इसी के बारे में अमिताभ ने एक ट्वीट किया है. बता दें, इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में पूरी हो गई है जिसके बाद वे काफी मस्ती करते नज़र आ रहे हैं. 

एक्टर अमिताभ ने सोमवार को दो ट्वीट किए. बता दें, पहले ट्वीट में उन्‍होंने फिल्‍म के सेट की कई तस्‍वीरें शेयर कीं जिसमें बिग बी और उनकी टीम, फिल्‍म के रैपअप होने पर खुशियां मना रही है. इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'गुलाबो सिताबो पर काम पूरा... यह एक नॉन स्‍टॉप सुनियोजित शेड्यूल रहा. अब केबीसी की शुरुआत होगी!' यहां देखें उनका ट्वीट. 

इसके अलावा उन्होंने दूसरे ट्वीट में अपने गुलाबो सिताबो लुक की और केबीसी के सेट की तस्‍वीरें फैंस के साथ कीं. इस पर उन्होंने लिखा कि, 'एक फिल्‍म खत्‍म गुलाबो सिताबो... अब अगले काम पर... केबीसी....' इसके बाद उन्‍होंने अपने पिता हरिवंश राय बच्‍चन की कविता की एक लाइन लिखी, 'अनवरत समय की चक्की चलती जाती है.' 

इस फिल्म के बारे में बता दें, ये फिल्म एक मकानमालिक और किराएदार के रिश्‍ते पर आधारित है जिसमें बिग बी और आयुषमान नज़र आएंगे. फिल्म को डायरेक्‍टर शूजित सरकार कर रहे हैं, ये कॉमिडी फिल्‍म है जिसमें पहली बार अमिताभ बच्‍चन और आयुष्‍मान खुराना साथ नजर आएंगे. फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज होगी. 

आयुष्मान के परिवार संग नजर आए बिग बी, फोटो हुईं वायरल

KGF चैप्टर 2 Poster : हो गया खुलासा, ये खलनायक ही होगा 'अधीरा'

कुत्ते पर अत्याचार देख भड़की सोनम कपूर, शेयर किया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -