कुत्ते पर अत्याचार देख भड़की सोनम कपूर, शेयर किया पोस्ट

Jul 29 2019 10:56 AM
कुत्ते पर अत्याचार देख भड़की सोनम कपूर, शेयर किया पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के बारे में आप जानते ही हैं कि वो एक एनिमल लवर भी हैं जो जानवरों से काफी प्यार भी करती हैं और उनके साथ कुछ भी गलत होते नहीं देख सकती. वो ऐनिमल लवर और ऐक्टिविस्‍ट भी हैं. इसके अलावा वह लोगों से अक्‍सर अपील भी करती हैं कि वे आवारा पशुओं को अडॉप्‍ट करें और उनसे प्‍यार से ट्रीट करें. लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके लिए सोनम कपूर ने एक पोस्ट शेयर किया है. 

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपने फॉलोअर्स का ध्‍यान ऐसे ही एक कुत्‍ते की ओर दिलाया. यह मामला मुंबई के वर्ली का था. बता दें, सोनम ने पूरी घटना बताई क्‍योंकि यह सीसीटीवी कैमरा में रिकॉर्ड हो गई थी. इसी के बारे में उन्होंने पोस्ट भी किया है और जानवरों से क्रूरता रोकने की बात कही है. दरअसल, एक वॉचमैन ने आवारा कुत्‍ते के साथ दुर्व्‍यवहार किया जो कि बारिश के कारण एक बिल्‍डिंग में आसरा ढूंढता हुआ पहुंचा था. देखें, सोनम का इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट. 

उन्होंने बताया कि वॉचमैन को बिल्‍डिंग के एक मेंबर मिस्‍टर भाटिया ने निर्देश दिया कि वह कुत्‍ते को इस तरह पीटे कि उसके चिल्‍लाने की आवाज से न कभी वह (कुत्‍ता) या कोई दूसरा जानवर बिल्‍डिंग में घुसे. इसी की तस्वीर भी उन्होंने शेयर की है. इसके अलावा बता दें, मामले में बॉम्‍बे ऐनिमल राइट्स की तरफ से वर्ली पुलिस स्‍टेशन में एफआईआर दर्ज करा दी गई है. सोनम ने अपने फैंस को कुत्‍ते की मौजूदा हालत से अपडेट कराया और लोगों से उसकी मदद को भी कहा है. 

सैम मानेकशॉ की शूटिंग पर बोले विक्की कौशल, जानें डेट

बागी 3 : टाइगर ने संभाला जिम्मा, वर्ल्डक्लास एक्शन मचाएगा तहलका

मैं हूँ ना : तो शाहरुख़-ऋतिक होते भाई-भाई, ऐसे बदल दी कहानी