KGF चैप्टर 2 Poster : हो गया खुलासा, ये खलनायक ही होगा 'अधीरा'
KGF चैप्टर 2 Poster : हो गया खुलासा, ये खलनायक ही होगा 'अधीरा'
Share:

कन्नड़ फिल्म KGF Chapter 2 का हाल ही में नया पोस्टर सामने आया है जिसमें अधीरा का किरदार साफ़ दिखाई दे रहा यही. इस फिल्म के लिए फैंस काफी इंतज़ार कर रहे हैं. पिछले पोस्टर में ये जानकारी आई थी कि केजीएफ चैप्टर 2 में अधीरा के किरदार से 29 जुलाई को पर्दा उठेगा और वो लुक सामने आ ही गया है जिसका इंतज़ार फैंस कर ही रहे हटे. चलिए देखते हैं ये नया पोस्टर. 

हाल ही में आये पोस्टर की बात करें तो, बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के जन्मदिन पर उनके इस लुक का खुलासा हुआ है. बता दें, इस फिल्म में संजय दत्त ही अधीरा के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म केजीएफ 2 से संजय दत्त काफी खतरनाक लुक रिवील किया गया है. केजीएफ चैप्टर 2 से सामने आए इस लुक में संजय दत्त अपना आधा मुंह छुपाए दिख रहे हैं. इसके पहले उनका सिर्फ हाथ नज़र आ रहा था जिस पर सस्पेंस बना हुआ था कि ये हाथ किस एक्टर का हो सकता है जो अब साफ़ हो चुका है कि ये संजय दत्त ही हैं. यहां देखें लुक. 

 

इसके अलावा बता दें, फिल्म केजीएफ का चैप्टर 1 दर्शकों को काफी पसंद आया था और बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. इसी के बाद इस फिल्म का चैप्टर 2 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि इस फिल्म की आगे की कहानी क्या होगी. चैप्टर 1 में रॉकी के किरदार में यश की एक्टिंग को देख फैन्स हैरान रह गए थे और इस फिल्म से उन्होंने अलग ही पहचान बना ली है. जल्दी ही इसका टीज़र भी सामने आएगा. 

साड़ी के बाद ब्लैक हॉट ड्रेस में इस एक्ट्रेस ने उड़ाई सबकी नींद

वेकेशन एन्जॉय कर वापस लौटीं सुष्मिता सेन, बॉयफ्रेंड का हाथ थामे दिखीं स्पेशल बॉन्डिंग

साउथ सुपरस्टार संग कृति ने की थी अपने करियर की शुरुआत, इस एक्टर से मिला प्यार में धोखा!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -