आयुष्मान के परिवार संग नजर आए बिग बी, फोटो हुईं वायरल
आयुष्मान के परिवार संग नजर आए बिग बी, फोटो हुईं वायरल
Share:

अभिनेता आयुष्मान खुराना और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आने के लिए तैयार हैं. ख़ास बात यह है कि दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर कर हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अमिताभ-आयुष्मान लखनऊ में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

आयुष्मान के भाई और एक्टर अपारशक्ति खुराना अपने पैरेंट्स संग लखनऊ शूट‍िंग सेट पर भी पहुंचे थे. जबकि अब अपारशक्ति खुराना द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की पोस्ट रैपअप फोटो शेयर की गई है. इस फोटो में आयुष्मान खुराना की फैमिली संग अमिताभ बच्चन भी पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इसमें फोटो शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा है कि- ''#BachchanSaab #FatherSaab #BhaiSaab #GharKiMemSaab." अमिताभ संग आयुष्मान की फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर फ़िलहाल तो काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है. बता दें कि यह फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज की जाएगी. 

आयुष्मान खुराना के वर्कफ़्रंट बात की जाए तो गुलाबो सिताबो के अलावा उनके पास और भी प्रोजेक्ट्स हैं. वे बाला और ड्रीम गर्ल जैसी फिल्म में भी नजर आने वाले हैं. आयुष्मान ने साल 2012 में विक्की डोनर द्वारा अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और साल 2018 उनके करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित रहा था. अंधाधुन, बधाई हो जैसी उनकी फिल्मों ने ताबड़तोड़ कमाई इस दौरान की थी. 

जन्मदिन पर बॉस बने राहुल, महंगे केलों के मामले में होटल पर लगा पचास गुना जुर्माना

रणबीर से शादी पर कुछ ऐसा बोल गए आलिया के सौतेले भाई

कास्टिंग डायरेक्टर का बड़ा खुलासा, बताया- हजारों की भीड़ में फिल्मों के लिए ऐसे होता है सेलेक्शन

इस होटल ने अभिनेता को बेचे थे महंगे केले, अब दूसरे होटल ने किया यह बड़ा एलान, यूजर्स बोले- 'वाह ताज'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -