Tik Tok पर डांस वीडियो डालना महिला पुलिसकर्मी को पड़ा महंगा, हुई ससपेंड

Jul 26 2019 02:09 PM
Tik Tok पर डांस वीडियो डालना महिला पुलिसकर्मी को पड़ा महंगा, हुई ससपेंड

अहमदाबाद: आए दिन नौजवान मोबाइल पर सबसे अधिक टाईम पास करने वाली वीडियो शेयरिंग एप टिक-टॉक और पबजी की चपेट में आ रहे है। ये एप फ्री टाइम में तो लोगों का मनोरंजन तो करती हैं, किन्तु काम के समय इनका इस्तेमाल करना सबको महंगा पड़ा है। ऐसा ही मामला गुजरात से प्रकाश में आया है ।

गुजरात के मेहसाणा जिले में एक महिला पुलिसकर्मी को ससपेंड कर दिया गया है। कारण था कि उसने थाने के भीतर  एक गाने पर डांस करते हुए सोशल मीडिया टिकटॉक पर वीडियो पोस्ट कर दिया था। अधिकारियों ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि महिला पुलिसकर्मी का नाम अर्पिता चौधरी है और वह लोक रक्षक दल (एलआरडी) के लिए रिक्र्यूट की गई थी। वीडियो में वह मेहसाणा जिले के लंघनाज पुलिस स्टेशन में लॉक-अप के सामने डांस करती हुई नज़र आ रही है। 

इसके अलावा एक और वीडियो भी पोस्ट किया गया है, जिसमें ड्यूटी पर होते हुए भी अर्पिता चौधरी ने यूनीफॉर्म नहीं पहना हुआ है। पुलिस उपाधीक्षक मंजीठा वंज़ारा ने प्रेस वालों को बताया है कि, 'अर्पिता चौधरी ने नियमों का उल्लंघन किया है। ड्यूटी के समय उन्होंने यूनीफॉर्म नहीं पहन रखा था। पुलिस कर्मियों को अनुशासन का पालन करना चाहिए, जो कि नहीं किया गया इसीलिए उन्हें ससपेंड कर दिया गया है।

दिल्ली हाई कोर्ट ने ख़ारिज की वंदे मातरम् को राष्ट्रगान का दर्जा देने की मांग करने वाली याचिका

ईरान द्वारा पकड़े गए पोत में सवार 9 भारतीय रिहा, तीन अब भी गिरफ्त में

कुलभूषण जाधव को काउंसलर एक्सेस मिलने की तैयारी शुरू