दुष्कर्म की सजा काट रहे आरोपी ने काटा अपना ही प्राइवेट पार्ट

दुष्कर्म की सजा काट रहे आरोपी ने काटा अपना ही प्राइवेट पार्ट
Share:

  इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिला जेल में हजारों कैदी सजा काट रहे हैं। इन्हीं कैदी में से एक ने आज अपने प्राइवेट पार्ट को काटने का प्रयास भी किया। यह कैदी रेप के इल्जाम में सजा काट रहा है। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में एडमिट करवाया गया, जहां से उसे सैफई रेफर कर दिया गया है। ऐसे में प्रश्न उठता है कि कैदी तक ब्लेड कैसे पहुंची?

जेल अधीक्षक रामधनी सिंह ने कहा है कि 30 वर्ष के अनिल कुमार ने आज अपने प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काटने का प्रयास किया। जालौन का रहने वाला अनिल कुमार वर्ष 2017 में इटावा जेल आया था। रेप के एक केस में उसे 10 वर्ष की सजा सुना दी गई है, बीते कई दिनों से वह बहुत शांत रह रहा था और मानसिक रूप से डिस्टर्ब रहा।

जेल अधीक्षक रामधनी सिंह ने कहा है कि कैदी अनिल कुमार कई कैदियों से कहासुनी भी कर चुका था, आज दिन में इसने ब्लेड से अपना गुप्तांग काटने की कोशिश की, इसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसको बाद में सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया, कैदी कुछ भी बोल नहीं रहा है, वह चुप है। इटावा जिला अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक (CMS) ने कहा है कि एक कैदी गुप्तांग काटकर आया था, ब्लीडिंग बहुत अधिक हो रही थी, उसको प्राथमिक उपचार देकर सैफई के पीजीआई में रेफर कर चुके थे।

जिला दंडाधिकारी ने की बड़ी कार्रवाई, एक साथ 25 आरोपियों को किया जिला बदर

बदमाशों ने की गणेश प्रतिमाओं में तोड़फोड़, जाँच में जुटी पुलिस

नौकरानी पर जुल्म की हदें पार, जीभ से साफ करवाया शौच.., भाजपा नेत्री सुनीता पात्रा की दरिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -