क्या गुजरात में फिर लगने जा रहा लॉकडाउन ? सीएम विजय रूपाणी ने दिया जवाब
क्या गुजरात में फिर लगने जा रहा लॉकडाउन ? सीएम विजय रूपाणी ने दिया जवाब
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में कोरोना के बढ़ते कहर के बीच राज्य के सीएम विजय रूपाणी ने एक महत्वपूर्ण बयान दिया है. सीएम रूपाणी ने कहा है कि गुजरात समेत देश में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि देखी जा रही है. इसीलिए गुजरात में कोरोना पर नियंत्रण पाने के लिए टीकाकरण की रफ़्तार को बढ़ाने का फैसला किया गया है. इतना ही नहीं लोगों में चल रही लॉकडाउन की दहशत के बीच गुरुवार को उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि गुजरात में अभी लॉकडाउन लागू करने की कोई योजना नहीं है.

सीएम विजय रूपाणी ने कहा कि गुजरात में हर दिन डेढ़ लाख लोगों को टीका दिया जा रहा है. जिसे बढ़ाकर 3 लाख करने का लक्ष्य रखा गया है, किन्तु गुजरात में कोरोना के दैनिक मामलों में लगातार वृद्धि दर्ज की जा रही है. कोरोना पर काबू पाने के लिए टेस्ट की तादाद बढ़ाने का फैसला किया गया है. साथ ही RTPCR टेस्ट को बढ़ाने की बात भी कही गयी है. 

सीएम विजय रूपाणी का कहना है कि फरवरी में कोरोना के दैनिक मामलों में दर्ज की जाने वाली गिरावट के बाद लोग वायरस को लेकर लापरवाह हो गए थे. जिस कारण अब दैनिक 1100 तक केस सामने आने लगे हैं. सीएम रूपाणी ने कहा कि राज्य में अभी लॉकडाउन की कोई योजना नहीं है और आने वाले दिनों में भी लॉकडाउन लगाने की कोई योजना नहीं है. उन्होंने भरोसा दिलाते हुए कहा कि लोगों को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है. हम पहले भी ऐसे हालात से गुजर चुके हैं.

पेप्सिको फाउंडेशन ने सुरक्षित पानी के उपयोग के लिए वाटरएड को भारत में USD22 मिलियन देने का किया वादा

Video: चंद मिनटों में साफ हो जाएगी पूरी ट्रेन, पानी भी बचेगा, इंडियन रेलवे ने बनाई अत्याधुनिक मशीन

अडानी ग्रीन एनर्जी ने अपने निर्माणाधीन नवीकरणीय परिसंपत्ति पोर्टफोलियो के लिए जुटाए 1.35 बिलियन डॉलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -