MP और UP के बाद अब गुजरात में भी लव जिहाद, सीएम रूपाणी बोले- जल्द लाएंगे कड़ा कानून
MP और UP के बाद अब गुजरात में भी लव जिहाद, सीएम रूपाणी बोले- जल्द लाएंगे कड़ा कानून
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने रविवार को कहा है कि उनकी सरकार राज्य में जल्द से जल्द लव जिहाद के खिलाफ कड़ा कानून जल्द लाने जा रही है. वड़ोदरा में आगामी निकाय चुनाव के लिए एक रैली को संबोधित करते वक़्त उन्होंने यह ऐलान किया है. बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में ऐसा कानून पहले ही लाया जा चुका है.

सीएम रूपाणी ने आगे कहा है कि हम लव जिहाद के खिलाफ विधानसभा में कानून लाने जा रहे हैं, आने वाले दिनों में भाजपा सरकार लव जिहाद के खिलाफ कड़ा कानून लाएगी. गौरतलब है कि भाजपा शासित उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में ऐसा कानून लाया जा चुका है. इस बात का ऐलान सीएम रूपाणी ने वड़ोदरा में आगामी निकाय चुनाव के लिए एक रैली को सम्बोधित करते हुए किया है.

इससे पहले उत्तरप्रदेश और मध्यप्रदेश के सीएम ये अहम फैसला ले चुके है. यूपी में इस मामले में पहली गिरफ्तार बरेली जिले से की गई थी. वहां लव जिहाद के मामलों में हो रही लगातार बढ़ोतरी के बाद मौजूदा सीएम योगी आदित्यनाथ ने ये फैसला किया था. वहीं मध्यप्रदेश में भी लगातार इसी तरीके के मामलों में वृद्धि दर्ज की गई थी. जिसके बाद अब गुजरात ये फैसला ले चुका है. बता दें कि तीनों ही राज्यों में भाजपा की सरकार है.

दुनियाभर में 108 मिलियन से भी अधिक हुआ कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा

अगर चुनाव के बाद बच्चों का चेहरा देखना चाहती हैं, तो माताएं उन्हें कंट्रोल में रखें - दिलीप घोष

मोदी सरकार 110 लाख करोड़ रुपये के गुणवत्तापूर्ण बुनियादी ढांचे का भारत के उत्थान के लिए करेगी निर्माण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -