ग्रामीणों के साथ गुजरात सीएम भूपेन्द्र पटेल ने बिताई रात, जैविक खेती, सिंचाई और नशे के मुद्दे पर की चर्चा
ग्रामीणों के साथ गुजरात सीएम भूपेन्द्र पटेल ने बिताई रात, जैविक खेती, सिंचाई और नशे के मुद्दे पर की चर्चा
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने बनासकांठा जिले के जलोत्रा गांव के निवासियों से ड्रिप सिंचाई और जैविक खेती अपनाने का आग्रह किया है और युवाओं से नशे से दूर रहने और शिक्षा हासिल करने की अपील की है। सत्तारूढ़ भाजपा के 'गांव चलो' अभियान के तहत सीएम ने गांव में एक रात बिताई। पटेल ने शनिवार को गांव के एक मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ अभियान की शुरुआत की और वहां स्वच्छता अभियान में भाग लिया। उन्होंने कहा कि, ''भाजपा सरकार जिस उत्साह से काम कर रही है, निकट भविष्य में सभी लंबित कार्य भी पूरे हो जायेंगे।''

पटेल ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व में सभी को पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करना चाहिए ताकि 'विकसित भारत के साथ विकसित गुजरात' का नारा साकार हो सके। एक सरकारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि उन्होंने स्थानीय नेता दिनेशभाई भटोला के परिवार के सदस्यों के साथ रात्रिभोज किया। इस पहल के माध्यम से, भाजपा का लक्ष्य आगामी लोकसभा चुनावों से पहले गुजरात के सभी बूथों को मजबूत करना है। इसमें कहा गया है कि 10-11 फरवरी के दौरान मंत्रियों और विधायकों सहित कुल 56,700 पार्टी कार्यकर्ताओं को 'गांव चलो अभियान' के तहत राज्य भर में अलग-अलग बूथ सौंपे गए थे।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि रविवार सुबह सीएम पटेल ने किसानों, युवाओं, महिलाओं और विभिन्न समुदायों के नेताओं से मुलाकात की और विभिन्न सरकारी योजनाओं पर चर्चा की। उन्होंने किसानों से ड्रिप सिंचाई और जैविक खेती अपनाने का आग्रह किया और युवाओं से नशे से दूर रहने की अपील की। विज्ञप्ति में कहा गया है कि किसानों ने जल आपूर्ति परियोजना के लिए 862 करोड़ रुपये मंजूर करने के लिए सीएम को धन्यवाद दिया, जिससे क्षेत्र के 125 गांवों को फायदा होगा। 2019 में बीजेपी ने राज्य की सभी 26 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल की। 

गाज़ा में इजराइल का रेस्क्यू ऑपरेशन, एयरस्ट्राइक में 67 फिलिस्तीनियों की मौत

'MP से अगर सोनिया गांधी राज्यसभा जाएं तो हमें खुशी होगी', बोले जीतू पटवारी

'हम यहाँ नाचने गाने के लिए थोड़ी हैं..', विधानसभा में सीएम नितीश कुमार पर जमकर बरसे तेजस्वी यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -