Share:
'MP से अगर सोनिया गांधी राज्यसभा जाएं तो हमें खुशी होगी', बोले जीतू पटवारी
'MP से अगर सोनिया गांधी राज्यसभा जाएं तो हमें खुशी होगी', बोले जीतू पटवारी

इंदौर: कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि यदि सोनिया गांधी मध्य प्रदेश से राज्यसभा जाएंगी तो हमें खुशी होगी। मीडिया से चर्चा करते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि वो ऐसी नेता हैं जिन्होंने पीएम पद का त्याग किया है। यदि वह मध्य प्रदेश से राज्यसभा जाएं तो हमारे लिए ये सौभाग्य की बात होगी। इससे मध्य प्रदेश का सम्मान बढ़ेगा तथा मध्य प्रदेश की आवाज में ताकत आएगी। यह अध्यक्ष के रूप में सिर्फ मेरी ही मांग नहीं है बल्कि हमारे कमलनाथ जी की भी यही मांग है। 

जीतू पटवारी ने बताया कि कमलनाथ कुछ समय पहले ही सोनिया गांधी से मिलकर आए थे तथा उन्होंने भी उनसे आग्रह किया था। उन्होंने कहा, हमारे सारे वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह एवं सारे MLA एक साथ एक भाव से यह बात कह रह हैं कि सोनिया गांधी को मध्य प्रदेश से राज्यसभा जाना चाहिए। कमलनाथ पद के भूखे नहीं हैं तथा यदि यही उनकी इच्छा है तो हम भी उनके साथ हैं। 

जीतू पटवारी ने कहा, कमलनाथ हमारे वरिष्ठ नेता हैं। अपने नाम पर उन्होंने कहा कि मैं कहीं से कहीं तक दावेदार नहीं हूं। मुझे पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष बनाया है। किस कारण से एक ही व्यक्ति को दो पद दिए गए हैं। यदि मुझे पार्टी कहेगी तो भी मेरी न है। मैं न प्रत्याशी था न हूं और न रहूंगा। कई वरिष्ठ नेता हैं जो योग्य भी हैं। उनमें से कोई जाएगा तथा नहीं तो सोनिया गांधी जाएंगी। बता दें कि 27 फरवरी को मध्य प्रदेश की पांच राज्यसभा सीटों पर चुनाव होना है। इन पांच में से 4 भारतीय जनता पार्टी एवं 1 सीट कांग्रेस के खाते में जाना तय माना जा रहा है।

'तुष्टिकरण की नीति अपनाती है कांग्रेस, उसकी विचारधारा देशविरोधी..', गुना में कांग्रेस पर बरसे ज्योतिरादित्य सिंधिया

'भारत में हिंदुत्व की सरकार, पाकिस्तानी बेहद प्यारे लोग, भारतीय आपके साथ ..', लाहौर में बोले कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर

'कांग्रेस पहले इस देश को बैंकरप्ट करना चाहती थी लेकिन...', आचार्य प्रमोद कृष्णम के सस्पेंशन पर बोले सिंधिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -