रिहा होने से एक दिन पहले कैदी ने जेल में तोड़ा दम, परिजनों ने पुलिस पर लगाए आरोप
रिहा होने से एक दिन पहले कैदी ने जेल में तोड़ा दम, परिजनों ने पुलिस पर लगाए आरोप
Share:

सूरत: गुजरात के सूरत शहर की लाजपोर जेल में उस समय जेल प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए, जब सजा काट रहे एक कैदी की अचानक सेहत बिगड़ी और उसने सिविल अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि, जेल प्रशासन ने बीमार होने के बाद उसे अस्पताल में एडमिट कराया था। वही, परिवार वालों ने जेल में हुई कैदी से मारपीट के चलते मौत होने का आरोप लगाया है।

परिवार वालों ने बताया कि कैदी 3 फरवरी को जेल से रिहा होने वाला था, जिससे एक दिन पहले ही उसकी मौत हो गई।  जानकारी के मुताबिक, कच्छ-भुज में मारपीट और हमले का 32 वर्षीय आरोपी असलम इस्माइल चाकी पासा के तहत लाजपोर जेल में कैद था। लाजपोर जेल में तीन माह से सजा काट रहे कैदी की मंगलवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई। उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

असलम की मौत की खबर मिलते ही पूरा परिवार सूरत आ गया। परिवार ने कहा कि, शनिवार को असलम ने भाई से फोन पर बातचीत के दौरान बताया था कि जेल में उसकी ड्रग्स के एक आरोपी से किसी बात पर हाथापाई हुई थी। इस मारपीट के बाद उसके हाथ और पैर में तेज दर्द होने लगा था। साथ ही परिवार ने फॉरेंसिक पोस्टमार्टम करवाने की मांग करते हुए कहा था कि, असलम की मौत बीमारी से नहीं बल्कि पिटाई की वजह से हुई है। वहीं, पुलिस अपनी प्राथमिक रिपोर्ट में मौत की वजह बीमारी बता रही है।

BSNL, MTNL को बंद करने की सरकार की कोई योजना नहीं: दूरसंचार मंत्रालय ने लोकसभा को बताया

उभरते क्षेत्रों के बहुत कम कॉरपोरेट्स ने भारतीय रिज़र्व बैंक के लिए एकमुश्त ऋण किया पुनर्गठन

आस्था की पराकाष्ठा, राम मंदिर के लिए भिखारियों ने समर्पित किए 2425 रुपए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -