नशे में धुत युवक पर चढ़ा रफ़्तार का जूनून., तो दम्पति पर ही चढ़ाई BMW
नशे में धुत युवक पर चढ़ा रफ़्तार का जूनून., तो दम्पति पर ही चढ़ाई BMW
Share:

अहमदाबाद: शराब के नशे में धुत एक बीएमडब्ल्यू चालक ने अहमदाबाद के सोला क्षेत्र में बाजार से घर लौट रहे एक दंपत्ति को रौंद डाला. वारदात को अंजाम देने के बा के उपरांत आरोपी करीब एक किमी आगे जाकर कार को लावारिश छोड़ दिया और खुद मौके से भाग निकला. वारदात बुधवार की रात तकरीबन साढ़े 9 बजे BR पार्क के पास की है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह से जख्मी दंपत्ति को हॉस्पिटल पहुंचाया है.

पुलिस ने कार बरामद करने के साथ ही आरोपी की पहचान भी कर ली है. हालांकि अभी तक अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पुलिस के अनुसार आरोपी शहर के एक प्रतिष्ठित बिल्डर का बेटा सत्यम शर्मा है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस ने आरोपी की कार को कब्जे में लिया जा चुका है. उधर, पीड़ित दंपत्ति ने पुलिस में आरोपी सत्यम शर्मा के विरुद्ध पुलिस में लापरवाही से गाड़ी चलाने, नशे की हालत में गाड़ी चलाने व तेज रफ्तार में गाड़ी चलाते हुए दूसरे लोगों को टक्कर मारने की धाराओं में नामजद मामला भी दर्ज करवा दिया था. उन्होंने इस बारें में कहा है कि पीड़ित अमित सिंघल ने पुलिस को दिए शिकायत में कहा है कि उन्हें सिर, हाथ और पैर में गंभीर चोटें आई हैं. वहीं उनकी पत्नी के पैर और कुल्हे पर गहरे घाव लग गए है.

बेदांत श्रीजी के रहने वाले अमित सिंघल  ने इस बारें में कहा है कि उनका बेटा होली पर्व को लेकर बहुत खुश था और बाजार से पिचकारी खरीद कर लाने की जिद कर रहा था. ऐसे में बुधवार की रात वह पास के बाजार में पिचकारी खरीदने के लिए गए हुए थे. वापस लौटते समय उन्हें रेलवे ब्रिज की ओर से आई तेज स्पीड BMW ने टक्कर मार दी. उन्होंने कहा है कि हादसे के वक्त वह पति पत्नी दोनों सड़क की पटरी पर थे, लेकिन कार चालक नशे में होने के कारण से लहराते हुए आकर टक्कर मार डाला.

ट्रैफिक पुलिस के इंस्पेक्टर अशोक रथवा ने इस बारें में कहा है कि वारदात को अंजाम देने के उपरांत आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया. उसने  तकरीबन एक किमी आगे जाकर अपनी कार छोड़ दी और वहां से पैदल ही फरार हो गया. थोड़ी देर उपरांत सूचना मिलने पर पुलिस ने उसकी कार कब्जे में ले ली है. वहीं कार के आधार पर आरोपी की पहचान करते हुए जिसके विरुद्ध नामजद केस दर्ज किया गया है. इंस्पेक्टर रथवा ने इस बारें में कहा है कि आरोपी की कार से शराब के बोतल और चखना मिला है. इससे आशंका जताई जा रही है कि आरोपी शराब पीते हुए गाड़ी चला रहा था.

सीएम भगवंत मान ने अमित शाह से माँगा फंड, पंजाब के हालातों पर की चर्चा

राहुल गांधी के खिलाफ विशेषाधिकार मामले में बयान दर्ज कराएंगे भाजपा सांसद निशिकांत दुबे, PM पर लगाए थे आरोप

भगोड़े विजय माल्या को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, जब्त होगी संपत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -