40 साल बाद जन्मी बेटी तो गदगद हुआ व्यापारी परिवार, अनोखे अंदाज़ में मनाया जश्न
40 साल बाद जन्मी बेटी तो गदगद हुआ व्यापारी परिवार, अनोखे अंदाज़ में मनाया जश्न
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के सूरत शहर में एक हीरा कारोबारी ने बेटी के जन्म की खुशी भव्य और अनोखे अंदाज में मनाकर समाज को एक अच्छा संदेश दिया. उद्योगपति परिवार ने घर में जन्मी नवजात बेटी को गुलाबी रंग की बस में बैठाकर पूरे शहर में घुमाया. परिवार की मानें तो उनके घर 40 वर्षों के बाद पहली बार उनके घर में कन्या ने जन्म लिया है.   

शहर के जाने-माने हीरा व्यापारी और समाजसेवी गोविंद ढोलकिया के पुत्रों में से एक श्रेयांस ढोलकिया की संतानों में दो बेटे पहले से थे, किन्तु घर में बेटी के जन्म लेने का इंतज़ार बेसब्री से था. आख़िर वो समय आ ही गया और श्रेयांस की पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया. बेटी के जन्म से प्रसन्न परिवार ने मिलकर एक आयोजन किया, जिसके तहत सफेद रंग की अपनी बस को गुलाबी रंग करवा दिया और फिर परिवार बेटी को लेकर बस में बैठा और शहर भ्रमण के लिए रवाना हो गया. सूरत शहर की सड़कों पर घूम रही इस गुलाबी बस पर अंग्रेज़ी में it's a girl भी लिखा और प्रतीकात्मक बेटी की तस्वीर भी बनाई थी. सूरत शहर के कई इलाकों की सड़कों पर घूम रही इस बस में बेटी को भ्रमण करवाकर भव्य अंदाज में उसका स्वागत किया गया. 

नवजात के पिता श्रेयांस ढोलकिया ने जानकारी दी है कि, परिवार ने अपनी इस प्रसन्नता को लोगों तक पहुंचाने, बेटी के जन्म का जश्न मनाने के साथ-साथ 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' के संदेश को लोगों तक पहुंचाने के लिए निजी वैनिटी वैन को एक ही दिन में सफेद से गुलाबी रंग से रंग दिया और लग्जरी बस को सूरत की सड़कों पर घुमाया गया. 

'मुस्लिम विरोधी भावना भड़काना बंद करे मोदी सरकार..', कनाडा के सिख नेता ने रामनवमी हिंसा पर दिया बयान

NCR के स्कूलों में कोरोना का विस्फोट, 72 घंटे में 35 छात्र और टीचर्स हुए संक्रमित

इस साल कैसा रहेगा मानसून ? मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -