गुजरात में भी हुई पत्थरबाजी, मंदिर को बनाया निशाना

वडोदरा: गुजरात के वडोदरा से एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल यहाँ दो गुटों के बीच हुए बवाल के बाद वहां पुलिस-जाब्ता तैनात कर दिया गया है। जी हाँ, वहीं दूसरी तरफ इस मामले में पुलिस के बयान में कहा गया है कि, घटना की सूचना मिलते ही कमिश्नर के साथ पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। बीते रविवार देर रात पथराव हुआ, और कम से कम पांच लोग घायल हो गए थे। बताया जा रहा है इस समय उन घायलों में एक की हालत नाजुक बनी हुई है। इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि, उपद्रवियों ने एक मंदिर को भी नुकसान पहुंचाया।

जी हाँ और पुलिस ने यह भी जानकारी दी है कि एक पक्ष की ओर से पत्थर मारे जाने के चलते वहां हिंसा भड़की। वहीं इस हिंसक झड़प के दौरान एक मंदिर के अंदर मूर्ति को भी निशाना बनाया गया। ऐसा होने से स्थिति और ज्यादा तनावपूर्ण हो गई। हालांकि, वहां पर्याप्त संख्या में पुलिस बल बुलाने के बाद स्थिति पर काबू पा लिया गया।

आप सभी को बता दें कि यह भी खबर मिली है कि, पुलिस बल रातों-रात मूर्ति को एक नई मूर्ति से बदलने में भी कामयाब रहे। जी हाँ और स्थानीय लोगों के मुताबिक, झड़प सोमवार सुबह करीब 12 बजे एक मामूली सड़क हादसे के कारण हुई। वहीं इस पूरी घटना पर आगे टिप्पणी करते हुए, पुलिस ने कहा कि मामले के कुछ आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उनकी तलाश की जा रही है। आगे उन्होंने यह भी कहा कि, एक मामूली सी बात पर यहां झड़प हुई, जिसके परिणामस्वरूप पथराव हुआ।

पीएम मोदी शुक्रवार को भुज में सुपर-स्पेशियलिटी अस्पताल का उद्घाटन करेंगे

बाबा सिद्दीकी की पार्टी में ठीक नहीं था शाहरुख़ का मूड, वीडियो वायरल

रणबीर-आलिया को इनसे मिला ढेर सारे बच्चे होने का आशीर्वाद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -