रणबीर-आलिया को इनसे मिला ढेर सारे बच्चे होने का आशीर्वाद
रणबीर-आलिया को इनसे मिला ढेर सारे बच्चे होने का आशीर्वाद
Share:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) करीब 5 सालों तक एक-दूजे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस कपल ने बीते 14 अप्रैल को शादी (Ranbir-Alia Wedding) रचाई है और उसके बाद से इस कपल के फोटोज सुर्ख़ियों में है। आपको बता दें कि अब इन सभी के बीच रणबीर कपूर के जीजाजी यानि भरत साहनी ने इस कपल को शादी की शुभकामनाएं अलग अंदाज में दी।

जी दरअसल उन्होंने शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरों के साथ न्यूली वेड कपल के लिए खास नोट भी शेयर किया। जी दरअसल तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'पिछले कुछ दिन फेयरीटेल से कम नहीं थे। इस खूबसूरत कपल को ढेर सारी बधाइयां। मैं कामना करता हूं कि आपका आगे का सफर प्यार, खुशियां और ढेर सारे बच्चों से भरा हुआ हो।' जी हाँ, आप देख सकते हैं भरत साहनी के इस पोस्ट में रणबीर-आलिया के कई फैंस भी उन्हें बधाई और जल्द से जल्द गुड न्यूज सुनाने की मांग कर रहे हैं। वैसे रणबीर कपूर को बीते रविवार को शादी के बाद पहली बार पब्लिकली स्पॉट किए गए।

जी दरअसल रणबीर कपूर टी-सीरिज के ऑफिस एक मीटिंग अटेंड करने पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने ब्लू चेक्ड शर्ट और ट्राउजर पहन रखा था। वहीं पैपराजी रणबीर कपूर को देखते ही शादी की बधाई देने लगी और रणबीर कपूर भी सबको बाय करते हुए अंदर चले गए। इस वीडियो को विरल भयानी ने शेयर किया है। वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द आप सभी रणबीर और आलिया को फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखने वाले हैं।

बचपन से भगवान भक्त हैं संजय दत्त, कहा- 'वो मेरे लिए सबकुछ हैं'

मशहूर लेखक-गीतकार ने कहा दुनिया को अलविदा, PM मोदी ने जताया दुःख

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में धमाल मचाने पहुंचे सलमान-शहनाज, टीवी के सितारे भी आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -