बाबा सिद्दीकी की पार्टी में ठीक नहीं था शाहरुख़ का मूड, वीडियो वायरल
बाबा सिद्दीकी की पार्टी में ठीक नहीं था शाहरुख़ का मूड, वीडियो वायरल
Share:

सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर चर्चाओं में है। जी दरअसल जल्द ही वह पठान फिल्म में दिखाई देंगे, हालाँकि इन सभी के बीच वह बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे। यहाँ से पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो पापाराजी विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जो सुर्ख़ियों का हिस्सा बना हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी दरअसल इस वीडियो में बाबा सिद्दीकी और शाहरुख खान को मीडिया के सामने से गुजरते हुए देखा जा सकता है लेकिन फिर अचानक बाबा रुक जाते हैं और शाहरुख खान को भी पुश करके मीडिया की तरफ पोज देने लगते हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में शाहरुख खान को भी उसी जगह रुकना पड़ता है और मीडिया को पोज देने के बाद बाबा सिद्दीकी के साथ वह आगे बढ़ जाते हैं। इस दौरान शाहरुख खान ने जाने से पहले मीडिया को सलाम किया, हालांकि शाहरुख खान का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है और कमेंट सेक्शन में लोग शाहरुख खान के मीडिया को इगनोर करने की वजहों के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, 'ऐसा लगता है कि उसका मीडिया को पोज देने का मन नहीं था।'

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं यही कहने वाला था कि शायद उसका मूड ठीक नहीं है।' इसी के साथ एक यूजर ने आर्यन ड्रग्स केस को याद करते हुए लिखा, 'वो परेशान हो चुका है जिस तरह आर्यन को जेल में विजिट करते वक्त मीडिया ने उसे परेशान कर दिया था और जिस तरह की फेक और अमानवीय खबरें चलाई गईं।' इस तरह से लोग लगातार कमेंट्स कर रहे हैं।

बचपन से भगवान भक्त हैं संजय दत्त, कहा- 'वो मेरे लिए सबकुछ हैं'

मशहूर लेखक-गीतकार ने कहा दुनिया को अलविदा, PM मोदी ने जताया दुःख

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में धमाल मचाने पहुंचे सलमान-शहनाज, टीवी के सितारे भी आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -