'गिल्टी माइंड्स' फेम श्रिया पिलगांवकर निभाने जा रही ये किरदार
'गिल्टी माइंड्स' फेम श्रिया पिलगांवकर निभाने जा रही ये किरदार
Share:

'गिल्टी माइंड्स' और 'द ब्रोकन न्यूज' में एक शानदार किरदारों के साथ एक लाजवाब वर्ष बिताने के उपरांत, मौजूदा वक़्त की सबसे वर्सटाइल अभिनेत्रियों में से एक, श्रिया पिलगांवकर डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली अपनी अपकमिंग सीरीज 'ताजा खबर' में दर्शकों को आकर्षित करने के लिए पूरी से तैयार हो चुके है। श्रिया 'ताज़ा ख़बर' में पहले कभी न देखे गए लुक और कैरेक्टर में दिखाई देने वाली है, क्योंकि वह 'मधु' नाम की एक सेक्स वर्कर की भूमिका में दिखाई देने वाली है। फिलहाल दर्शकों ने मिर्जापुर की 'स्वीटी', गिल्टी माइंड्स की 'कशफ' और 'द ब्रोकन न्यूज' की 'राधा' जैसे उनके बेमिसार कैरेक्टर्स बहुत सराहा है, वहीं अब श्रिया अपने नए लुक में दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हो चुके है।

श्रिया बोला है कि, "मैं ताज़ा खबर का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित हूं, जहां मुझे एक पूरी तरह से अलग लुक दिखाने का अवसर मिला है, जो मैंने पहले नहीं किया था और कैरेक्टर बिल्डिंग के केस में भी, यह मेरे लिए एक नया अनुभव था, जो वाकई में बहुत मजेदार था। चूंकि मुझे हाल ही में गिल्टी माइंड्स में एक वकील और द ब्रोकन न्यूज में एक न्यूज़ रिपोर्टर के रूप में देखा जा चुका है, मैं भुवन बाम के साथ इस कॉमेडी-ड्रामा जॉनर  में एक सेक्स वर्कर के रूप में दिखने के लिए उत्साहित हूं। मेरे लुक और परफॉरमेंस के साथ, प्रयोग करना वाकई में शानदार दिखाई दे रही है। मेरा किरदार मधु, सैसी है, जिसमें इसमें बहुत सारा साहस है। उसे आपके साथ शेयर करने के लिए और अधिक इंतज़ार नहीं कर सकती!"

श्रिया को उनकी प्रभावशाली परफॉरमेंस के लिए भी पहचाने जाते है जो अपनी बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाती हैं, उनके कैरेक्टर्स, एंटरटेनमेंट एरीना पर सबसे भारी दिखाई देते है, और सबसे अधिक लोकप्रिय हैं। 'ताजा खबर' में भुवन बाम, जे डी चक्रवर्ती भी हैं; निर्माताओं द्वारा जल्द ही रिलीज की तारीख जारी की जाने वाली है। 'ताज़ा ख़बर' के अलावा, श्रिया फ़िलहाल अपनी दो आने वाली फ़िल्मों की शूटिंग भी कर रही हैं, जिसके बारे में फिलहाल सारी जानकारी गुप्त ही तय की गई है।

'महिला की बॉडी का शेप दिखना अल्लाह को पसंद नहीं', इस एक्ट्रेस ने बताई हिजाब पहनने की वजह

'हैप्पी बर्थडे जाना' लिखकर हनी सिंह ने गर्लफ्रेंड को किया जन्मदिन विश

बेबो को घर में मिला योगा पार्टनर, वायरल हो रहा क्यूट वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -