'महिला की बॉडी का शेप दिखना अल्लाह को पसंद नहीं', इस एक्ट्रेस ने बताई हिजाब पहनने की वजह
'महिला की बॉडी का शेप दिखना अल्लाह को पसंद नहीं', इस एक्ट्रेस ने बताई हिजाब पहनने की वजह
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़कर इस्लाम की राह पर चलने और अल्लाह की इबादत करने वाली सना खान इन दिनों अपने फोटोज के चलते लाइमलाइट में रहती हैं। जब सना ने इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान किया था तो उनके ऐलान ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था। हालाँकि आज भी सना अपने फैसले पर अटल हैं। वह शोबिज से दूरी बनाकर अब हर टाइम बुर्के और हिजाब में ही नजर आती हैं। अब हाल ही में सना खान ने इस बारे में बात की है। जी दरअसल जब से सना ने ग्लैमर वर्ल्ड को अलविदा कहा है, तब से उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। आज के समय में वह अल्लाह को राजी करने में अपनी जिंदगी गुजार रही हैं।

हाथ में गन, आंखों में गुस्सा, ‘RAEES ALAM’ की याद दिला रहे सिद्धार्थ

जी हाँ, कभी रिवीलिंग ड्रेसेस में अपने ग्लैमर का जलवा बिखेरने वाली सना खान आज बुर्के और हिजाब में खुद को पूरी तरह से कवर करके रखती हैं। अब इस समय सना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों छाया हुआ है। इसमें वह हिजाब पहनने की वजह और उसकी अहमियत लोगों को बताती दिख रही हैं। जी दरअसल सना ने हिजाब पहनने का एक ऐसा कारण बताया है, जिसे सुनकर लोग हैरानी जता रहे हैं। जी दरअसल हिजाब की अहमियत के बारे में बात करते हुए सना खान कहती हैं- ''जब किसी मुसलमान आदमी की मौत होती है तो उसके जनाजे ( डेड बॉडी) को तीन कपड़ों में लपेटा जाता है। लेकिन जब किसी मुसलमान महिला की मौत होती है तो उसके जनाजे (डेड बॉडी) को 5 कपड़ों में लपेटा जाता है।''

वहीं इसकी वजह बताते हुए सना कहती हैं- 'किसी मृत महिला की बॉडी का शेप दिखना भी अल्लाह को पसंद नहीं है, और मुसलमान महिला का सिर मरने के बाद भी ढका जाता है। आप नहीं चाहेंगी कि आपके हिजाब पहनने का पहला दिन ही आपकी जिंदगी का आखिरी दिन हो।' उनके इस वीडियो के सामने आने के बाद कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

'हैप्पी बर्थडे जाना' लिखकर हनी सिंह ने गर्लफ्रेंड को किया जन्मदिन विश

बेबो को घर में मिला योगा पार्टनर, वायरल हो रहा क्यूट वीडियो

नोरा के आरोपो पर जैकलीन के वकील का बेबाक जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -