'हैप्पी बर्थडे जाना' लिखकर हनी सिंह ने गर्लफ्रेंड को किया जन्मदिन विश
'हैप्पी बर्थडे जाना' लिखकर हनी सिंह ने गर्लफ्रेंड को किया जन्मदिन विश
Share:

मशहूर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल बीते तीन महीने पहले उनका अपनी पत्नी शालिनी तलवार से तलाक हो गया है। जी हाँ और हनी सिंह ने शालिनी को एलिमनी के तौर पर एक करोड़ रुपए दिए थे। अब इन सभी के बीच वह अपनी प्रेमिका संग नजर आने लगे हैं। जी दरअसल खबरें हैं शालिनी तलवार को छोड़कर अब हनी सिंगर टीना थडानी को डेट कर रहे हैं। जी हाँ, वहीं अब आज टीना थडानी अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. जी हाँ और इसी के चलते हनी सिंह ने उन्हें इंस्टाग्राम पर रोमांटिक अंदाज में जन्मदिन विश किया है. सिंगर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर गर्लफ्रेंड के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

सुप्रीम कोर्ट से अश्लीलता मामले में राज कुंद्रा और पूनम पांडे को राहत

इस फोटो में टीना हनी के साथ मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान हनी डेनिम जींस और ब्लू जैकेट में नजर आ रहे हैं। वहीं, टीना व्हाइट मिडी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटो के साथ हनी ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे जाना." आप सभी को यह भी बता दें कि हनी सिंह ने एक्स वाइफ शालिनी तलवार से तलाक के बाद अपने रिश्ते का ऐलान किया था। जी दरअसल सिंगर हनी सिंह ने अपने गाने 'हनी 3.0' के लॉन्च इवेंट में अपनी गर्लफ्रेंड टीना थडानी को दुनिया के सामने पेश किया।

उस दौरान का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उस वीडियो में हनी ने कहा था- 'मेरी गर्लफ्रेंड टीना बैठी है, उसने मुझे यह नाम दिया है। इसने कहा कि तुम मेरे प्रिय 3.0 हो।' इसके अलावा हनी सिंह ने कहा था कि तलाक के बाद टीना ने उनका ख्याल रखा।

बेबो को घर में मिला योगा पार्टनर, वायरल हो रहा क्यूट वीडियो

नोरा के आरोपो पर जैकलीन के वकील का बेबाक जवाब

हाथ में गन, आंखों में गुस्सा, ‘RAEES ALAM’ की याद दिला रहे सिद्धार्थ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -