इस वजह से टुनटुन नाम से मशहूर हुई थी गुड्डी मारुती
इस वजह से टुनटुन नाम से मशहूर हुई थी गुड्डी मारुती
Share:

90 के दशक की फिल्म जगत में अपनी जबरदस्त कॉमेडी से जान डालने वाली मशहूर अभिनेत्री गुड्डी मारुती आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं। आज के वक़्त में भी गुड्डी के लाखों दीवाने हैं। वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है। गुड्डी मारुती ने कई हिट फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से प्रशंसकों को हंसी से लोट-पोट कर दिया। गुड्डी मारुति को शायद ही कोई भूल सकता है, क्योंकि गुड्डी ने 90 के दशक की सिनेमा में लोगों के दिल में अपने अभिनय से एक विशेष मुकाम हासिल कर लिया था।

टीवी शो ‘ये उन दिनों की बात है’ में गुड्डी में कॉलेज की एक प्रिंसिपल की भूमिका निभाती हुई नजर आई थी। उनकी इस भूमिका को बहुत पसंद भी किया गया था। गुड्डी मारुती का जन्म 4 अप्रैल 1959 को हुआ था। वही चौंकाने वाली बात तो ये है कि आम तौर पर देखता जाता है कि सिनेमा जगत में पतली, स्लिम और फिट लड़कियों की मांग रहती है, लेकिन गुड्डी इतनी मोटी होने के बाद भी सिनेमा जगत में छा गईं।

गुड्डी के मोटापे के कारण वो सिनेमा जगत में टुनटुन के नाम से पहचानी जाती थीं। इतनी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली गुड्डी मारुति को आप सभी ने टीवी जगत पर भी कई सीरियल्स में देखा होगा जो हिट और सुपरहिट रहे हैं। गुड्डी मारुती टीवी सीरियल्स ‘ये उन दिनों की बात है’ में भी दिखाई दे चुकीं हैं जहाँ उन्हें जमकर पसंद किया जा चुका है। वही आज गुड्डी मारुती के जन्मदिन पर हम उन्हें ढेर सारी बधाइयाँ देते हैं।

अक्षय कुमार के बर्थडे विश का कपिल शर्मा ने दिया जवाब, कह डाली ये बड़ी बात

एक बार फिर पूनम पांडे ने किया कैमरे के आगे टॉपलेस होने का वादा! मची खलबली

इंटरनेट पर चला रुबीना दिलैक का जादू, नया फोटोशूट देख फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -