एक बार फिर पूनम पांडे ने किया कैमरे के आगे टॉपलेस होने का वादा! मची खलबली
एक बार फिर पूनम पांडे ने किया कैमरे के आगे टॉपलेस होने का वादा! मची खलबली
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाला रियलिटी शो 'लॉक अप' को ओटीटी पर बहुत पसंद किया जा रहा है। इस शो में प्रतियोगी आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा कर देते हैं या फिर बोल देते हैं जो कि खबरों में आ जाता है। अब एक बार फिर से शो की प्रतियोगी पूनम पांडे ने अपने बयान से हंगामा मचा दिया है। पूनम पांडे ने कैमरे के सामने अपने प्रशंसकों के साथ ऐसा वादा किया है जिसे जान सोशल मीडिया की हलचल बढ़ गई है। 

इन दिनों पूनम पांडे 'लॉकअप' में प्रशंसकों का बहुत मनोरंजन कर रही हैं। पूनम ने सबके सामने एक शर्त रखी है, उन्होंने कहा कि यदि प्रशंसक उन्हें चार्जशीट से बचाएंगे तो वो पूरी दुनिया के सामने न्यूड होंगी। पूनम पांडे शो के अन्य प्रतियोगी मुनव्वर, अंजलि, आजमा, अली मर्चेंट एवं विनीत के साथ बात कर रही थीं। इसी के चलते उन्होंने कैमरे पर प्रशंसकों से कहा, 'हैल्लो-हैल्लो, जो भी सुन रहा है। इस चार्जशीट से मुझे बचा लो, वादा करती हूं तुम लोगों को इतना मस्त सरप्राइज ऑन कैमरा दूंगी, तुम लोग मुझे वोट देकर बचाओ तथा फिर देखो इस जेल में क्या होता है।'

वही इस बीच विनीत ने कहा कि ये केवल बोल रही है कुछ नहीं करेगी। इस पर पूनम ने कहा कि यदि उनके प्रशंसक उन्हें नॉमिनेशन से बचा लेते हैं तो वो अपनी टी-शर्ट उतार देंगी। यह सुनकर वहां बैठे सभी लोग चुप हो गए तथा पूनम जोर-जोर से हंस रही थीं। वही पूनम पांडे के इस बयान ने फिर से प्रशंसकों को उनके 2011 के क्रिकेट विश्व कप के चलते किए गए वादे की याद दिला दी है। उस वक़्त भी पूनम पांडे ने ऐलान किया था कि यदि भारतीय टीम विश्व कप जीत जाती हैं तो वो ऑन कैमरा न्यूड होंगी। 

इंटरनेट पर चला रुबीना दिलैक का जादू, नया फोटोशूट देख फैंस हुए दीवाने

भारती सिंह के बच्चे के लिए फैंस ने सुझाए ऐसे-ऐसे नाम, कॉमेडियन बोली- 'हम बच्चा कर रहे हैं, कुत्ता नहीं'

कश्मीरा शाह के कमेंट पर बोली उर्फी जावेद- 'एयरपोर्ट बस फोटो खिंचवाने आई हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -