इंटरनेट पर चला रुबीना दिलैक का जादू, नया फोटोशूट देख फैंस हुए दीवाने
इंटरनेट पर चला रुबीना दिलैक का जादू, नया फोटोशूट देख फैंस हुए दीवाने
Share:

टेलीविज़न जगत की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसेस में मशहूर रुबीना दिलैक का नाम शुमार होता है। 'किन्नक बहू' की भूमिका से लोकप्रिय हुईं अभिनेत्री हर बीतते दिन के साथ और ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हैं। इसी कड़ी में अब एक बार फिर से रूबीना ने अपने नए फोटोशूट की फोटोज प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर साझा की हैं जो कि बहुत रफ़्तार से वायरल हो रही हैं।

वही रुबीना दिलैक की सिर्फ टीवी जगत पर ही नहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी धूम देखने को मिलती हैं। नए फोटोज में रुबीना दिलैक कर्ली बालों में स्टाइलिश पोज देती दिखाई दे रही हैं इसके साथ ही उनका चश्मा उनके इस लुक को और खूबसूरत बना रहा है। रुबीना अक्सर फैशन सेंस के कारण लाइमलाइट में बनी रहती हैं। ऐसे में अब उनकी ये फोटोज भी बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं।

वही इन फोटोज को साझा करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा - ग्रेटिट्यूड इस द बेस्ट एटीट्यूड... एंड यू कैन ओनली डिसाइड इट्स मैग्नीट्यूड...रुबीना की इन फोटोज पर प्रशंसकों के साथ-साथ तमाम स्टार्स भी उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। रुबीना दिलैक का यह अंदाज कॉलेज गोइंग गर्ल्स सरलता से कॉपी कर सकती हैं। वही रुबीना दिलैक की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

भारती सिंह के बच्चे के लिए फैंस ने सुझाए ऐसे-ऐसे नाम, कॉमेडियन बोली- 'हम बच्चा कर रहे हैं, कुत्ता नहीं'

कश्मीरा शाह के कमेंट पर बोली उर्फी जावेद- 'एयरपोर्ट बस फोटो खिंचवाने आई हूं...'

उमर रियाज संग अपने रिलेशनशिप को लेकर रश्मि देसाई ने किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -