मात्र 1 ट्वीट ने बचाई 26 नाबालिग जिंदगियां..
मात्र 1 ट्वीट ने बचाई 26 नाबालिग जिंदगियां..
Share:

नई दिल्ली : वर्तमान का रेलवे यात्रियों की सुरक्षा के लिए काफी सक्रिय नजर आ रहा है. इसका एक जीता-जागता उदाहरण मुजफ्फरपुर-बांद्रा अवध एक्सप्रेस ट्रेन में देखने को मिला. यहां एक यात्री द्वारा ट्वीट किए जाने पर रेलवे ने कुल 26 नाबालिग लड़कियों की जिंदगियों को नर्क बनने से रोक लिया. यहां जीआरपी और आरपीएफ द्वारा नाबालिग लड़कियों को बचाया गया हैं. 

इस सम्बन्ध में एक यात्री ने ट्वीट कर कहा था कि वह ट्रेन के एस-5 कोच में यात्रा कर रहा है और उसने देखा है कि करीब 25 लड़कियां रो रही हैं और परेशान हैं. यात्री के इस ट्वीट के बाद जीआरपी और आरपीएफ तुरंत हरकत में आई और उन्होंने आधे घंटे के भीतर मामले के जांच शुरू कर दी. जहां सभी लड़कियों को सकुशल बचा लिया गया.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, ट्रैन में इसके बाद कप्तानगंज से सादी वर्दी में रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के दो जवान ट्रेन में चढ़े और उन्हें गोरखपुर तक लाए. बताया जा रहा हैं कि 26 नाबालिग लड़कियों के साथ जवानों को एक 22 वर्ष और एक 55 वर्ष का व्यक्ति भी मिला हैं. सभी लड़कियां बिहार के पश्चिम चम्पारण की रहने वाली हैं. इन सभी लड़कियों को नरकटियागंज से ईदगाह ले जाया जा रहा था. पूछताछ में कोई भी लड़की संतुष्टिपूर्ण जवाब देने में नाकाम रही. लड़कियों के उम्र 10 से 14 वर्ष की बताई जा रही हैं. दोनों आरोपी पुलिस की हिरासत में हैं. पुलिस ने लड़कियों को कल्याण समिति को सौंपा हैं.

पत्नी की हत्या के बाद जवान ने कहा....

मप्र की शिवराज सरकार: कभी फंदा कभी जहर एक और किसान पर कर्ज का कहर

झारखण्ड: गौ-हत्या के शक में हत्यारों के समर्थन में केंद्रीय मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -