झारखण्ड: गौ-हत्या के शक में हत्यारों के समर्थन में केंद्रीय मंत्री
झारखण्ड: गौ-हत्या के शक में हत्यारों के समर्थन में केंद्रीय मंत्री
Share:

बीते साल झारखण्ड के रामगढ़ में मांस कारोबारी अलीमुद्दीन अंसारी की गौ-हत्या के शक में हुई हत्या के बाद पुलिस ने 11 लोगों को हिरासत में लिया था. हिरासत में लिए जाने के बाद इन लोगों को कोर्ट ने उम्रकैद की सजा दी. वहीं इसके बाद 8 लोगों को जमानत दी गई. जमानत के समय जब आरोपी जेल से बाहर आ रहे थे, तभी केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने फूलों और मिठाइयों से आरोपियों का स्वागत किया, साथ ही इस मामले में उन्होंने आरोपियों को आश्वासन भी दिया कि वो सुप्रीम कोर्ट में इस केस को मजबूती के साथ पेश कर आरोपियों का समर्थन भी करेंगे. 

बता दें, जयंत सिन्हा हजारी बाग सांसद है. हालाँकि यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी बीजेपी के पूर्व विधायक शंकर लाल चौधरी ने आरोपियों का मिठाइयों से स्वागत किया था. वहीं चौधरी ने आरोपियों के घर वालों से मिलकर आरोपियों के समर्थन में एक रैली निकालने का भी ऐलान किया था. 

वहीं इन मामलों में चौधरी ने जयंत सिन्हा की आलोचना की थी. चौधरी का मानना है कि जयंत सिन्हा ने आरोपियों की मदद नहीं की थी. चौधरी ने पुलिस पर हमला बोला है साथ ही कहा है कि इस मामले में पुलिस ने एक तरफा कार्यवाही की है. इस केस की जांच सीबीआई से कराई जाए. 

पर्यावरण और नर्मदा संरक्षण के दूत अमृतलाल बेगड़ नहीं रहे

रितेश ने किया शिवाजी का अपमान!

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का तीखा हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -