गर्लफ्रेंड से शादी के लिए दूल्हे ने करवाया खुद का किडनैप
गर्लफ्रेंड से शादी के लिए दूल्हे ने करवाया खुद का किडनैप
Share:

हाल ही में आया अपराध का एक मामला सभी को हैरान परेशान कर रहा है. इस मामले में उत्तर प्रदेश के झांसी से जो घटना सामने आई है वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक शख्स ने दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड से शादी ना होने और दूसरी लड़की से शादी होने के चक्कर में खुद का ही किडनैप करवा लिया और घरवालों से 5 लाख रुपये की फिरौती की मांग की. जी हाँ, इस मामले को मिली जानकरी के अनुसार यह मामला झांसी का है. जहां पर 31 साल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर रवि सिंह की शादी कहीं और फिक्स हो गई थी, लेकिन वह अपनी दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहता था, जो DU में पढ़ाई कर रही थी.

इस मामले में रवि सिंह ने शादी से बचने के लिए अपने पिता और भाई को मैसेज किया और उसने लिखा कि उसका अपहरण हो गया है और 5 लाख फिरौती मांग रहे हैं. वहीं इस मामले में जब पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि रवि सिंह अपने दोस्तों को पीजी से यह बताकर निकला था कि वह झांसी शादी के लिए जा रहा है और साथ ही दोस्तों को शादी के कार्ड भी दिए थे. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ इस बारे में पुलिस को कई राज्यों में जाना पड़ा और पुलिस को शुरुआती जांच में शक हुआ.

जिसके बाद उन्होंने सारा मामला खोलकर रख दिया. इस मामले में फोन नंबर को ट्रैक करके गुरुग्राम सेक्टर 18 पुलिस स्टेशन के ऑफिसर विवेक कुंदू ने चंडीगढ़, हरिद्वार, जम्मू, दिल्ली और कुरुक्षेत्र में पुलिस को खबर कर दी और बहुत समय तक मेंहनत के बाद रवि सिंह को पकड़ लिया गया.

स्कूल की तीसरी मंजिल पर चढ़ गया स्टूडेंट और लगा दी छलांग

बदमाशों ने युवक पर हमला कर काटी अंगुलियां और फिर लूट ली अंगूठियां

विवाहिता ने संदिग्ध हालात में फांसी लगाकर दी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -