स्कूल की तीसरी मंजिल पर चढ़ गया स्टूडेंट और लगा दी छलांग
स्कूल की तीसरी मंजिल पर चढ़ गया स्टूडेंट और लगा दी छलांग
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मुरादाबाद (इफ्तखार अर्शी) से सामने आया है. इस मामले में एक स्कूल की तीसरी मंजिल से दसवीं के स्टूडेंट ने छलांग लगा दी है और ग्राउंड फ्लोर पर प्रिंसिपल के कदमों में गिरा. उस दौरान उसका शरीर बेजान हो चुका था, फिर भी पुलिस की मदद से साईं अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है. इस मामले में शिक्षक उसकी मौत को सहपाठियों में किताब का झगड़ा बताकर खुदकुशी बता रहे हैं, जबकि परिजन सीधे स्कूल स्टाफ को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. वहीं अब इस मामले में स्कूल में ताला लटका दिया गया है.

मिली खबरों के अनुसार यह दिलों को दहला देने वाला मामला शहर के मोहल्ला मंडीबांस स्थित महाराजा अग्रसेन पब्लिक स्कूल का है जहाँ यह सब हुआ है. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि ''स्कूल में दसवीं कक्षा में अध्ययनरत नूर आलम पुत्र मशकूर आलम निवासी मुगलपुरा शुक्रवार को लंच के वक्त स्कूल की तीसरी मंजिल पर गया था. इसके बाद वहां से छलांग लगा दी. उस वक्त ग्राउंड फलोर पर प्रिंसिपल समेत अन्य स्टाफ मौजूद थे.'' आप सभी को बता दें कि उसके बाद इस मामले में बकौल प्रिंसिपल रश्मि ठाकुर नूर आलम को नीचे लटकता देखकर रोकने के लिए चिल्लाई लेकिन तब तक वह नीचे आकर गिर पड़ा.

वहीं उसको खून में लथपथ हालत में दिल्ली रोड स्थित साईं अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन वहां के चिकित्सकों ने भी उसे मृत घोषित कर दियाा. इस मामले में जानकारी मिलते ही फैज गंज चैकी प्रभारी अश्वनी शर्मा कालेज परिसर पहुंचे और इसी बीच परिजन भी अस्पताल गए. यहीं अब स्कूल बंद है.

ग्रेटर नोएडा: पांच दिनों से लापता थे दो युवक, नाले से बरामद हुए दोनों के शव

विवाहिता ने संदिग्ध हालात में फांसी लगाकर दी जान

बदमाशों ने युवक पर हमला कर काटी अंगुलियां और फिर लूट ली अंगूठियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -