ग्रीस में छेड़छाड़ के आरोप में बंधक बनाए गए 30 पाकिस्तानी

Sep 17 2020 03:13 PM
ग्रीस में छेड़छाड़ के आरोप में बंधक बनाए गए 30 पाकिस्तानी

इस्लामाबाद: देश जहां मानवाधिकार परिषद में पाकिस्तान पर जवाबी वॉर कर रहा था, वहीं ग्रीस में रहने वाले अवैध पाकिस्तानियों ने यह व्यक्त किया कि वे विश्व में किस प्रकार कि हरकत कर रहे हैं। ग्रीस में अवैध तौर पर रहने वाले लगभग 30 पाकिस्तानियों को क्रेट आइलैंड पर इसलिए हिरासत में लिया गया क्योंकि ये जहां कार्य करते थे वहां इनके खराब रवैये से व्यक्ति परेशान थे।

वही एथेंस में पाकिस्तानी दूतावास द्वारा केस में दखल के पश्चात् इनकी रिहाई हो सकी। वही अभी हाल ही में ही पाकिस्तानी द्वारा वर्कप्लेस पर यूनानी युवती से छेड़छाड़ के पश्चात् यूनानी व्यक्तियों ने टिंपकी स्थित मस्जिद पर वॉर किया जहां पाकिस्तानी भक्त जाते हैं। उन्होंने लगभग 30 अवैध पाकिस्तानियों को बंधक बना लिया, जिनकी रिहाई के लिए पाक दूतावास को आगे आना पड़ा। वही अब इस मामले पर जांच कि जा रही है।

वही दूसरी तरफ पाकिस्तान में जून का महीना आते-आते वहाँ भी इस तरह की ख़बरें आनी शुरू हो गईं कि अस्पतालों में बिस्तर की कमी हो रही है, आईसीयू में जगह नहीं बची है और अस्पताल में बेड की तलाश में परिवार वाले अस्पतालों के चक्कर लगा रहे हैं। लेकिन अगस्त आते-आते पाकिस्तान का कोरोना ग्राफ़ पहले के मुक़ाबले थोड़ा संभलता नज़र आ रहा है। आँकड़ो की बात करें तो बुधवार सुबह तक पाकिस्तान में कोरोना के कुल 2 लाख 94 हज़ार मामले सामने आएं हैं, जिनमें से 2 लाख 78 हज़ार ठीक हो चुके हैं। पाकिस्तान सरकार की वेबसाइट के मुताबिक़ कोरोना की वजह से मरने वालों की संख्या 6267 है।

रिश्ते बिगाड़ने पर तुला नेपाल, पीएम केपी ओली ने फिर की विवादित हरकत

नहीं बुझ रही अमेरिका के जंगलों की आग, धुआं 8000 किमी की दूरी तय कर पहुंचा यूरोप

चीनी ऐप टिकटॉक के किसी भी सौदे पर हस्ताक्षर करने के लिए तैयार नहीं है ट्रंप