खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसा तेज रफ़्तार ट्रक, केबिन काटकर निकला गया ड्राइवर
खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसा तेज रफ़्तार ट्रक, केबिन काटकर निकला गया ड्राइवर
Share:

नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरिफेरल पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां शुक्रवार की देर रात तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने हाइवे किनारे खड़े दूसरे ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी. इससे ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं हादसे के बाद ट्रक में फंसा ड्राइवर जख्मी हो गया, जिसे उपचार के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

जानकारी के अनुसार, यह हादसा ग्रेटर नोएडा के थाना इकोटेक 1 के ईस्टर्न पेरीफेरल हाइवे का है. गत रात एक तेज रफ्तार ट्रक इंस्टर्न पेरीफेरल पर खड़े एक ट्रक में पीछे से जा घुसा, जिससे ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे के बाद ट्रक में फंसे चालक को काफी मशक्कत के बाद केबिन काटकर निकाला गया. इसके बाद उसे अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. जहां उसका उपचार चल रहा है. 

पुलिस के अनुसार, ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर ट्रक खराब हो गया था. इसके बाद ड्राइवर ने इसे हाई वे के किनारे पर खड़ा कर दिया था. मगर करीब रात 1 बजे पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने इसमें टक्कर मार दी. इसमें बिहार के रहने वाले टुनटुन कुमार घायल हो गए. बताया जा रहा है कि टुनटुन फिलहाल खतरे से बाहर हैं. वहीं, पुलिस ने ट्रक को जब्त करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है. 

SBI ग्राहक हो जाएं सावधान, आज 3 घंटे बंद रहेंगी ये सेवाएं

सचिन-द्रविड़ के क्लब में शामिल हुए रोहित शर्मा, हासिल किया ये ख़ास मुकाम

'मोनेटाइजेशन स्कीम पर पुनर्विचार करें पीएम मोदी..', सीएम स्टालिन ने लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -