4 वर्ष की मासूम को दादी ने दी खौफनाक सजा, घुटने के बल बैठकर पीला दी शराब...और फिर
4 वर्ष की मासूम को दादी ने दी खौफनाक सजा, घुटने के बल बैठकर पीला दी शराब...और फिर
Share:

चार वर्ष की एक बच्ची की मौत के केस में उसकी दादी और मां पर क़त्ल का मामला दर्ज किया जा चुका है. दादी पर इल्जाम है कि उसने सजा के तौर पर बच्ची को जबरन आधी बोतल दारु पीला दी, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और बाद में बच्ची की जान चली गई. वहीं बच्ची की मां ये सब होते हुए चुपचाप देखती रही. 

ख़बरों की माने तो अमेरिका के Louisiana में रहने वाली 53 वर्ष की आरोपी महिला का नाम रौक्सैन (बच्ची की दादी) है. रौक्सैन पर इल्जाम है कि उसने 4 वर्ष की बच्ची को अपनी आधी बोतल व्हिस्की जबरन पिलाई, जिसके उपरांत बच्ची की जान चली गई.  हैरत की बात ये है कि रौक्सैन की इस हरकत को बच्ची की मां काजाह (28) चुपचाप सब कुछ देख रही थी. ऐसे में रौक्सैन के साथ काजाह पर भी हत्या का केस दायर किया गया है. गुरुवार को हुई इस घटना की कार्रवाई में पता चला है कि बच्ची के ब्लड में अल्कोहल का स्तर .068 था, जो 21 वर्ष से ज्यादा उम्र के लोगों के लिए .08 की कानूनी सीमा से 8 गुना अधिक था. 

बच्ची को बेसुध पड़े पाया:  जानकारी पाकर जब पुलिस रौक्सैन के घर पहुंची तो उन्होंने बच्ची को बेसुध पड़े हुए पाया गया. पूछने पर बच्ची के भाई-बहनों ने कहा है कि दादी (रौक्सैन) नाराज थीं क्योंकि बच्ची ने उनकी व्हिस्की का एक घूंट लिया था. सजा देने के लिए दादी ने उसे फर्श पर घुटने टेकने और बोतल में बची आधी व्हिस्की को समाप्त करने के लिए बेबस कर दिया है. जबरन बच्ची को व्हिस्की पिलाने के उपरांत उसके ब्लड में अल्कोहल की मात्रा बढ़ गई और बाद में उसकी जान चली गई. रोक्सैन ने घटनास्थल पर जांचकर्ताओं को कहा है कि 'उसने गड़बड़ कर दी' और बच्चे की मौत के लिए 'पूरी जिम्मेदारी लेती है.' उसने कहा कि मैंने 'सबका जीवन बर्बाद कर दिया.'

शादी से पहले आखिरी बार शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गया शख्स, घर लौटी लाश

सर्राफा कारोबारी ने परिवार समेत मौत को लगाया गले, मामला जानकर काँप जाएंगी रूह

इस राज्य में बलात्कार के मामलों में आया उछाल, आंकड़े चौंका देंगे आपको

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -