10 वर्षीय पोती को दादा ने बनाया अपनी हवस का शिकार, फिर पत्थर से कुचलकर कर डाली हत्या, अब कोर्ट ने सुनाई ये सजा
10 वर्षीय पोती को दादा ने बनाया अपनी हवस का शिकार, फिर पत्थर से कुचलकर कर डाली हत्या, अब कोर्ट ने सुनाई ये सजा
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ रिश्ते में लगने वाले दादा ने 10 वर्षीय मासूम को आइसक्रीम दिलाने के बहाने अगवा किया तथा उसके साथ बलात्कार किया. तत्पश्चात, पत्थर से कुचलकर उसका बेरहमी से क़त्ल कर दिया था. डेढ़ वर्षों से यह मामला ग्वालियर के जिला अदालत में चल रहा था. मंगलवार को अदालत ने दोष सिद्ध होने पर आरोपी रिश्ते के दादा को फांसी की सजा सुनाई. 

यह पूरी घटनाक्रम 26 जून 2022 की है. जहां एक 10 वर्षीय बच्ची अपने भाई और मोहल्ले के कुछ बच्चों के साथ खेल रही थी, तभी वहां बच्ची के रिश्ते का दादा कल्लू राठौर पहुंचा. उसने बच्ची को आइसक्रीम दिलाने का लालच दिया तथा उसे अपने साथ ले गया. तत्पश्चात, कल्लू राठौर ने रेलवे ट्रैक पर ओवर ब्रिज के पास जाकर बच्ची के साथ बलात्कार किया तथा पत्थर से बच्ची के सिर को कुचलकर उसका बेरहमी से क़त्ल कर दिया था. जब परिजनों को बच्ची का कहीं कुछ पता नहीं चला तो स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई. आसपास लगे CCTV कैमरे खंगाले तो पता चला कि कल्लू राठौर अपनी बच्ची को साथ ले जाता नजर आ रहा है. पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में सर्चिंग की तो रेलवे ट्रैक के पास बच्ची की नग्न हालत में लाश पड़ी मिली थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हो गया था कि बच्ची के साथ बलात्कार हुआ है फिर पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या की गई. 

पुलिस ने आरोपी कल्लू राठौर के खिलाफ FIR दर्ज करते हुए उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया था. कल्लू राठौर को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की 10 टीम एक्टिव हुईं. पुलिस ने कल्लू राठौर को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया तथा अदालत ने कल्लू राठौर को जेल भेज दिया. तभी से निरंतर इस मामले की सुनवाई चल रही थी. ADPO आशीष राठौर ने जानकारी देते हुए बताया कि कल्लू राठौर पर साक्ष्य के आधार पर दोष साबित पाए जाने पर जिला न्यायालय की विशेष अदालत ने कल्लू राठौर को फांसी की सजा सुनाई है. 

घर में चल रही थी शादी की तैयारियां, एक हादसे ने बर्बाद कर दिया सब

370 पर 'सुप्रीम' फैसले से कौन-कौन नाराज़ ? दुनिया में चीन-पाकिस्तान, भारत में कांग्रेस-PDP !

'मुसलमानों को आगे आना चाहिए और सभी विवादित धार्मिक स्थल...', RSS नेता इंद्रेश कुमार ने की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -