घर में चल रही थी शादी की तैयारियां, एक हादसे ने बर्बाद कर दिया सब
घर में चल रही थी शादी की तैयारियां, एक हादसे ने बर्बाद कर दिया सब
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय से एक दर्दनाक घटना सामने आई है यहाँ 2 मोटरसाइकिल की आमने-सामने की भीषण टक्कर में बाइक सवार एक शख्स की मौत हो गई. वहीं, 4 लोग चोटिल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही सभी चोटिल व्यक्तियों को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती करवा दिया. वहीं, घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया.

घटना मुफस्सिल थाना इलाके के वनद्वार गांव के समीप NH-55 की है. मृतक की बहन ने बताया कि उसकी छोटी बहन की 14 दिसंबर को शादी तय हुई थी. इसके लिए मोटरसाइकिल से पत्नी और मां के साथ भाई बेगूसराय मार्केटिंग करने जा रहा था. तभी वनद्वार गांव के पास सामने से आ रहे दूसरी मोटरसाइकिल के साथ भीषण टक्कर हो गई. चोटिल दूसरे मोटरसाइकिल सवार भी अपने रिश्तेदार के यहां कैथ से मोहनपुर की तरफ जा रहे थे. मृतक मोटरसाइकिल सवार की पहचान नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के वनद्वार पंचायत के रहने वाले दशरथ साह के 25 वर्षीय बेटे विजय के रूप में हुई है. चोटिल व्यक्तियों में मृतक की 21 साल की पत्नी श्वेता कुमारी, 40 वर्षीय मां मीना, जबकि दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार नीमा चांदपुरा थाना के कैथ गांव के रहने वाले 27 वर्षीय मुन्ना तांती और उनकी 10 साल की बेटी लक्ष्मी कुमारी के रूप में पहचान हुई है.

वही सभी चोटिल व्यक्तियों का उपचार सदर चिकित्सालय में चल रहा है. घटना से आक्रोशित लोगों ने लगभग एक घंटे तक NH-55 को जाम कर दिया था. सूचना पर मुफस्सिल थाना के थानाध्यक्ष सुदीन राम दलबल के साथ पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम को समाप्त कराया. फिलहाल, पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर चिकित्सालय बेगूसराय भेज दिया है तथा आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. 

370 पर 'सुप्रीम' फैसले से कौन-कौन नाराज़ ? दुनिया में चीन-पाकिस्तान, भारत में कांग्रेस-PDP !

'मुसलमानों को आगे आना चाहिए और सभी विवादित धार्मिक स्थल...', RSS नेता इंद्रेश कुमार ने की अपील

MP के नए CM से शिवराज सिंह चौहान ने की विशेष मांग, बोले- 'इसके लिए जगह मुझे मिलती रहे ताकि...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -