डाकू खड़ग सिंह की पोती को पति ने जलाया जिन्दा, हुई मौत
डाकू खड़ग सिंह की पोती को पति ने जलाया जिन्दा, हुई मौत
Share:

उज्जैन: अपने समय के बहुत ही प्रसिद्ध डाकू खड़ग सिंह की पोती को उसके पति ने केरोसिन डालकर जला दिया। जलने से लड़की की मौत हो गई है। खबरों के मुताबिक पत्नी पति के अवैध संबंधों में रुकावट बन रही थी इस वजह से पति ने उसे जान से ही मार डाला। बताया जा रहा है यह मामला दिवाली का है। दीपावली की रात को इसी बात को लेकर गायत्री और उसके पति के बीच जमकर झगड़ा हुआ। उस दौरान गायत्री के पति ने उस पर केरोसिन डाला और आग लगा दी।

इस मामले में गायत्री को अधजली हालत में इंदौर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है इस मामले में थाना चिंतामण की पुलिस ने मामला दर्ज किया है और महिला के पति को गिरफ्तार भी कर लिया है। इस मामले में पुलिस की प्रारम्भिक जांच में यह सामने आया है कि आरोपी पति का गैर महिला से संबंध है और इसी के कारण दोनों में विवाद हुआ था। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, गायत्री बाई की ग्राम धर्म बड़ला मार्ग पर चाय की गुमटी थी। उसी को चलाकर वह अपना जीवन बिता रही थी।

इस बीच उसके और उसके पति के बीच पति की दूसरी शादी को लेकर विवाद हो रहा था। अब मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने नशे की हालात में इस घटना को अंजाम दिया है। इस मामले में महिला ने मरने से पहले दिए अपने बयान में कहा कि 'उसका पति दूसरी शादी करना चाहता है और उसके दूसरी महिला के साथ उसके प्रेम प्रसंग चल रहा है, इसीलिए उसने मारपीट की व घासलेट मेरे ऊपर फेंक दी।'

आज दिल्ली-NCR सहित उत्तर भारत में हो सकती है झमाझम बारिश

भाई की रिसेप्शन पार्टी में पहाड़ी लुक में कंगना ने डांस कर मचाया धमाल

सरकार ने लगाया पटाखों पर बेन तो बीजेपी के पूर्व विधायक ने बन्दुक से कर डाली फायरिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -