भाई की रिसेप्शन पार्टी में पहाड़ी लुक में कंगना ने डांस कर मचाया धमाल
भाई की रिसेप्शन पार्टी में पहाड़ी लुक में कंगना ने डांस कर मचाया धमाल
Share:

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने अपने भाई की शादी में जमकर धमाल मचाया है। जी हाँ, बीते दिनों उनके भाई अक्षत रनौत शादी के बंधन में बंध चुके हैं। ऐसे में अब कंगना के कई डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। कंगना के भाई ने उदयपुर में सात फेरे लेने के बाद हिमाचल में रिसेप्शन पार्टी रखी और इस दौरान कंगना के पूरे घरवाले पहाड़ी लुक में नजर आए। कंगना के उसी लुक के साथ उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं उनका यह वीडियो इस समय फैंस की वाहवाही भी लूट रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

जी दरअसल रिसेप्शन पार्टी के लिए कंगना पूरे पहाड़ी लुक में तैयार हुईं और उसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी शेयर की है। आप देख सकते हैं वह काफी बेहतरीन नजर आ रहीं हैं। जी दरअसल रिसेप्शन पार्टी में कंगना ने एक खूबसूरत सी साड़ी पहनी थी, और उसी के साथ उन्होंने एक टोपी भी लगाई हुई थी और एक शॉल भी लिया हुआ थी। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में कंगना अपने भाई-भाभी के साथ पोज देती हुई नजर आ रहीं हैं।

यह तस्वीरें खुद कंगना ने शेयर की हैं। वैसे वीडियो में कंगना पहाड़ी गानों पर पहाड़ी डांस करती हुई नजर आ रहीं हैं। वहीं आपने देखा होगा कंगना भाई की शादी में बिल्कुल राजकुमारी लग रहीं थीं और उनका लुक जबरदस्त रहा था। वैसे शादी में कुछ दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए थे लेकिन सभी ने खूब धूम मचाई। कंगना के भाई की शादी की रस्म के दौरान राजस्थानी कलाकारों ने पर्फोमेंस दीं जो बेहतरीन रही थी।

सौमित्र चटर्जी के निधन पर पीएम ने जताया दुख, कई सेलेब्स हुए दुखी

अब्बा सैफ और माँ करीना के साथ घूमने निकले थे तैमूर, सामने आया ये मजेदार वीडियो

ये एक्टर थे कभी हैंडसम हंक, फिर लड़की बन बटौरी सुर्खियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -