आज तेजस्वी के घर पर होगी महागठबंधन की बैठक, सीट शेयरिंग पर होगी चर्चा

आज तेजस्वी के घर पर होगी महागठबंधन की बैठक, सीट शेयरिंग पर होगी चर्चा

पटना: बिहार में महागठबंधन के दलों के नेताओं की पहली बैठक आज राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव के पटना स्थित घर पर होगी. माना जा रहा है कि इस दौरान सीट बंटवारे को लेकर भी चर्चा हो सकती है. तेजस्वी के घर पर महागठबंधन में शामिल होने वाले दलों की ये बैठक शाम 6 बजे आरम्भ होगी.

अमित शाह की शिवसेना को खुली चुनौती, गठबंधन करो या शिकस्त झेलने को तैयार रहो

इस बैठक में रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (सेक्युलर) के प्रमुख और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, लोकतांत्रिक जनता दल के प्रमुख शरद यादव और वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के शरीक होने की संभावना जताई जा रही है. इस बैठक में महागठबंधन के दलों के अध्यक्षों के मध्य लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार की 40 सीटों पर बंटवारे को लेकर भी चर्चा होने की संभावना जताई जा रही है. 

वरुण गाँधी का बड़ा बयान, कहा 1952 से अब तक सरकारों ने मात्र उद्योगपतियों को पहुँचाया फायदा

इस बैठक में महागठबंधन के तमाम दलों के बीच औपचारिक सहमति बनने के बाद सीट शेयरिंग के फार्मूले को अंतिम रूप दिया जा सकता है. इससे पहले शनिवार को कुशवाहा, मांझी और शरद यादव रांची के रिम्स अस्पताल जाकर राष्ट्रिय जनता दल के दिग्गज नेता लालू प्रसाद से भी मुलाकात कर चुके हैं. वहीं कांग्रेस पार्टी के नेताओं में पार्टी के झारखंड प्रभारी सुबोधकांत सहाय और बिहार कांग्रेस के दिग्गज नेता शकील अहमद ने भी लालू से मुलाकात की है.

खबरें और भी:-  

कांग्रेस के विरोध में उतरे अरविन्द केजरीवाल, एक कार्यक्रम के कह डाली बड़ी बात

इस्लाम छोड़ने पर लड़की को लगा हत्या होने का डर, भागने पर सऊदी अधिकारियों ने पकड़ा

भाजपा का लोकसभा प्लान तैयार, राजनाथ सिंह और अरुण जेटली को मिली बड़ी जिम्मेदारी