अमित शाह की शिवसेना को खुली चुनौती, गठबंधन करो या शिकस्त झेलने को तैयार रहो

अमित शाह की शिवसेना को खुली चुनौती, गठबंधन करो या शिकस्त झेलने को तैयार रहो

पुणे: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह ने आगामी आम चुनावों को लेकर शिवसेना को कड़ी चेतावनी दे दी है. उन्होंने रविवार को एक कार्यक्रम में कहा है कि अगर गठबंधन हो जाता है तो भाजपा अपने सहयोगी दलों की जीत निर्धारित करेगी और अगर किसी कारणवश गठबंधन नहीं हो पाता है तो भाजपा लोकसभा चुनावों में अपने पूर्व सहयोगियों को भी हराने के लिए तैयार है.

वरुण गाँधी का बड़ा बयान, कहा 1952 से अब तक सरकारों ने मात्र उद्योगपतियों को पहुँचाया फायदा

उल्लेखनीय है कि अमित शाह महाराष्ट्र के लातुर में शक्ति केंद्र प्रमुख सम्मेलन में शिरकर करने पहुंचे थे, वहां उपस्थित जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने ये बातें कही है. महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस की ओर से भाजपा कार्यकर्ताओं को राज्य की 48 लोकसभा सीटों में 40 पर जीत दर्ज करने का लक्ष्य दिए जाने के तुरंत बाद शाह का यह बयान सामने आया है.

कांग्रेस के विरोध में उतरे अरविन्द केजरीवाल, एक कार्यक्रम के कह डाली बड़ी बात

इन बयानों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शिवसेना ने कहा है कि शिवसेना हर चुनौती का सामना करने को तैयार है. शिवसेना ने भाजपा पर तीखा पलटवार करते हुए कहा है कि भाजपा की योजना 40 सीटों पर जीत दर्ज करने की है. इसका मतलब यह हुआ कि भाजपा ईवीएम मशीन से छेड़छाड़ करने पर निर्भर है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के एक सहयोगी ने कहा है कि, ' हम पर जो भी हमला कर रहे हैं, हम निश्चित तौर पर उन्हें चुनाव में शिकस्त देंगे.'

खबरें और भी:-  

इस्लाम छोड़ने पर लड़की को लगा हत्या होने का डर, भागने पर सऊदी अधिकारियों ने पकड़ा

भाजपा का लोकसभा प्लान तैयार, राजनाथ सिंह और अरुण जेटली को मिली बड़ी जिम्मेदारी

सोने की खान में सोना ढूंढने पहुंचे थे ग्रामीण, अचानक धंसी खदान 30 लोगों की मौत