इस्लाम छोड़ने पर लड़की को लगा हत्या होने का डर, भागने पर सऊदी अधिकारियों ने पकड़ा

Jan 07 2019 09:33 AM
इस्लाम छोड़ने पर लड़की को लगा हत्या होने का डर, भागने पर सऊदी अधिकारियों ने पकड़ा

अबुधाबी: सऊदी अरब की एक युवती ने कहा है कि वो बैंकॉक के मुख्य हवाई अड्डे पर फंस गई है. युवती के मुताबिक वह अपने परिवार से दूर भागकर ऑस्ट्रेलिया जाने का प्रयास कर रही थी. राहफ़ मोहम्मद अल क़ुनन नामक इस युवती की आयु 18 वर्ष है. मोहम्मद अल-क़ुनन ने मीडिया को बताया है कि वो अपने परिवार के साथ कुवैत की यात्रा कर रही थीं.

सोने की खान में सोना ढूंढने पहुंचे थे ग्रामीण, अचानक धंसी खदान 30 लोगों की मौत

दो दिन पहले ही उसने कुवैत से ऑस्ट्रेलिया की फ्लाइट पकड़ी थी. बैंकॉक से उन्हें ऑस्ट्रेलिया की फ़्लाइट पकड़नी थी. मोहम्मद अल-क़ुनन ने आरोप लगाया है कि सऊदी के अधिकारियों ने उसका पासपोर्ट भी छीन लिया है. हालांकि बैंकॉक में स्थित सऊदी अधिकारियों ने कहा है कि युवती के पास वापसी का टिकट नहीं था, इसलिए उसे रोका गया है.  वहीं अधिकारी यह भी कह रहे हैं कि युवती का पासपोर्ट उनके पास ही है.

बांग्लादेश में हिन्दुओं पर अत्याचार अब भी जारी, आज मारपीट के साथ शिव मंदिर भी तोड़ा

मोहम्मद अल-क़ुनन ने कहा कि उसने इस्लाम छोड़ दिया है और अब उसे डर है कि उसका परिवार उसे ज़बरदस्ती सऊदी अरब ले जाया जाएगा जहां परिवार उसकी हत्या कर देगा. युवती से बात करने वाले मीडिया कर्मी ने बताया है कि मोहम्मद अल-क़ुनन बहुत डरी हुई हैं. उन्होंने कहा है कि मोहम्मद अल-क़ुनन के मुताबिक उनके पास एक ऑस्ट्रेलियाई वीजा है लेकिन सऊदी के एक राजनयिक ने उनका पासपोर्ट छीन कर लिया है.

खबरें और भी:-  

चीनी राष्ट्रपति ने कहा - सशस्त्र बल युद्ध की तैयारी के लिए अपनी इच्छा को मजबूत रखे

आयरलैंड : सेल्फी लेने के चक्कर में चट्टान से गिरा भारतीय युवक, मौत

रामलीला मैदान में भाजपा पका रही समरसता खिचड़ी, चखने जाएंगे अमित शाह