कांग्रेस के विरोध में उतरे अरविन्द केजरीवाल, एक कार्यक्रम में कह डाली बड़ी बात

कांग्रेस के विरोध में उतरे अरविन्द केजरीवाल, एक कार्यक्रम में कह डाली बड़ी बात

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने लोगों को आगामी आम चुनाव के मद्देनजर चेतावनी दी है. केजरीवाल ने जनता से कहा है कि वे आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में मतदान कतई न करें. यहां ध्यान करने वाली बात यह है कि केजरीवाल का यह बयान ऐसे वक़्त में आया है जब यह कयास लगाए जा रहे थे कि आप और कांग्रेस गठबंधन के लिए चर्चा कर रही है और दोनों पार्टियों में लोकसभा चुनाव से पूर्व गठबंधन बन सकता है. 

भाजपा का लोकसभा प्लान तैयार, राजनाथ सिंह और अरुण जेटली को मिली बड़ी जिम्मेदारी

ककरोला में एक समारोह के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए दिल्ली सीएम ने कहा है कि लोगों को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को वोट नहीं देना चाहिए, उन्होंने दिल्ली के सभी सात भाजपा के सांसदों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा सांसदों ने दिल्ली के विकास के लिए कुछ काम नहीं किया है. केजरीवाल ने कहा है कि आप लोग कांग्रेस को भी बिल्कुल वोट नहीं दीजिएगा. अपने वोट को बंटने मत दीजिए, सारे वोट दिल्ली में आम आदमी पार्टी के सात लोकसभा उम्मीदवारों को दीजिएगा.

सोने की खान में सोना ढूंढने पहुंचे थे ग्रामीण, अचानक धंसी खदान 30 लोगों की मौत

उल्लेखनीय है कि केजरीवाल का यह बयान इसलिए भी काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि यह माना जा रहा था कि लोकसभा चुनाव से पूर्व आप कांग्रेस के साथ गठबंधन कर सकती है, जिससे कि भाजपा को सत्ता से हटाया जा सके. दोनों ही पार्टियों की तरफ से अभी तक गठबंधन की किसी भी संभावना से कोई आधिकारिक इनकार नहीं किया गया है.

खबरें और भी:-  

भाजपा के नेता की मांग, योगी को हटाओ राजनाथ सिंह को मुख्यमंत्री बनाओ

हेराल्ड हाउस खाली करने को राजी नहीं कांग्रेस, हाईकोर्ट के फैसले को डिवीज़न बेंच में दी चुनौती

बांग्लादेश में हिन्दुओं पर अत्याचार अब भी जारी, आज मारपीट के साथ शिव मंदिर भी तोड़ा