वरुण गाँधी का बड़ा बयान, कहा 1952 से अब तक सरकारों ने मात्र उद्योगपतियों को पहुँचाया फायदा

वरुण गाँधी का बड़ा बयान, कहा 1952 से अब तक सरकारों ने मात्र उद्योगपतियों को पहुँचाया फायदा

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद वरुण गांधी ने आंकड़े प्रदर्शित करते हुए मौजूदा सरकार को निशाने पर लिया है. वरुण ने आकंड़ों के माध्यम से यह बताने का प्रयास किया है कि न सिर्फ मौजूदा बल्कि पिछली सरकारों ने भी किसानों की सहायता करने में कोताही बरती है. पिछली सभी सरकारों ने उद्योगपतियों को ही फायदा पहुंचाया है. 

लगातार तेजी के बाद अब सोने की कीमतों में भारी गिरावट

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने कहा, 1952 से लेकर अब तक देश के 100 उद्योगपतियों को सरकार से जितनी वित्तीय सहायता दी गई है, उसके मुकाबले किसानों पर केवल 17 प्रतिशत रकम ही खर्च की गई है.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इंडिया डायलॉग कार्यक्रम में वरुण गांधी ने ये बातें कही हैं.

जेट एयरवेज को जल्द मिल सकती एसबीआई से वित्तीय सहायता

वरुण गांधी ने आगे कहा है कि, ‘हमें यह सोचना होगा की देश के अंतिम आदमी तक फायदा कैसे पहुंचाया जाए. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा है कि गांवों को गोद लीजिए. हमने भी गांव गोद लिया है. लेकिन हमने वहां देखा है कि अगर आप सड़क बना दें, पुलिया बना दें, सोलर पैनल लगा ददन फिर भी जनता की वित्तीय स्थिति नहीं बदलती है. यहां तक कि स्कूल जाने वाले बच्चों की संख्या में भी कोई बदलाव देखने को नहीं मिलता है.’

खबरें और भी:-  

उत्तराखंड में शुरू हुआ पतंजलि का पहला परिधान शोरूम

देश के वित्तीय और पूंजी बाजार को साइबर अटैक से बचाएगा यह सॉफ्टवेयर

30 हजार रु से अधिक सैलरी, योग्यता महज ग्रेजुएट