Gracie McGraw ने अपना नया हेयर लुक
Gracie McGraw ने अपना नया हेयर लुक
Share:

हॉलीवुड के जाने माने कपल में से एक जोड़ी है  मैकग्रा और फेथ हिल की, और इनकी जोड़ी हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, लेकिम इस बार ये कपल फिर से चर्चाओं का पात्र बन चुका है। और इसका कारण और कुछ नहीं बल्कि इनकी सोशल मीडिया पोस्ट है। जिसने फैंस के चेहरों पर चमक ला दी है।

दरअसल उनकी इस पोस्ट में आप साफ़ देख सकते है कि उन्होंने हाल ही में एक नया हेयर स्टाइल करवाया है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है. इतना ही नहीं अभिनेत्री अपने बालों के साथ प्रयोग करना पसंद करती है, और हमेशा ही कोई न कोई नया लुक अपनाती रहती है। 23 वर्षीय अभिनत्री ने अपने बालों को फिर से एक नया रूप दिया है। उन्होंने 13 नवंबर को अपने बालों का मेकओवर दिखाने के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है। उनके इस पोस्ट में उन्हें उनके शार्ट हेयर के साथ आप देख सकते है, जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि उन्होंने इस बार अपने बाल कुछ ज्यादा ही शॉर्ट करवा लिए है। लेकिन उनके इस लुक को भी उनके फैंस बहुत ही पसंद कर रहे है।

पने एक्टिंग करियर पर काम कर रही  ग्रेसी ने अपने नए लुक का श्रेय वेस्ट हॉलीवुड के 901 सैलून के रंगकर्मी किम नवारो को दिया। दोनों की दूसरी बेटी और ग्रेसी की 18 वर्षीय बहन ऑड्रे मैकग्रा ने टिप्पणी कर उनकी तारीफ की है। ऑड्रे ने लिखा, "वाह वाह वाह" और "ओएमएफजी यस।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GRACIE MCGRAW (@graciemcgra)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GRACIE MCGRAW (@graciemcgra)

मैट्रिक्स 4 के रैप पार्टी में तोड़े गए कानून, जानिए पूरा मामला

रयान रेनॉल्ड्स ने अपनी बेटियों को लेकर कही ये बात

विल स्मिथ की फ्रेश प्रिंस ऑफ बेल-एयर का ट्रेलर आया सामने, यहां देखें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -