देश के सबसे बड़े धोखेबाज की भूमिका में नज़र आएंगे गोविंदा

90 के दशक में बॉलीवुड के सुपरहिट अभिनेता रहे गोविंदा का वक़्त फ़िलहाल ठीक नहीं चल रहा है. उन्हें पिछले कुछ सालों से अच्छी फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है. जो फिल्म उन्हें मिलती है वो बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को नहीं खींच पाती हैं. जल्द ही गोविन्द देश के बैंकों का हज़ारों करोड़ रूपये कर क़र्ज़ लेकर विदेश भाग गए  कारोबारी विजय माल्या पर आधारित फिल्म ' 'रंगीला राजा'  में नज़र आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन पहलाज निहलानी करेंगे. फिल्म  'रंगीला राजा' की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

बता दें कि 35 साल बाद गोव‍िंदा और पहलाज निहलानी काम कर रहे हैं . इससे पहले 'ऑंखें' और 'सोला और सबनम' में काम का चुके हैं. फिल्म  'रंगीला राजा' की लगभग शूटिंग गोविंदा और पहलाज निहलानी पूरी कर ली है. फिल्म के बारे में बात करते हुए पहलाज ने बताया कि , किरदार पूरी तरह से माल्या के किंगफिशर कैलेंडर से प्रेरित हैं. गोविंदा के किरदार के बारे में मुझसे कई लोगों ने पूछा है. मैं अभी सिर्फ इतना बता सकता हूं कि गोविंदा इस समय के सबसे बड़े घोटालेबाज का किरदार निभा रहे हैं.

फिल्म  'रंगीला राजा' को इस साल 15 अगस्त को देशभर के सिनेमागभारों में रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म में गोविंदा का एक नया रूप देखने मिलेगा. इस फिल्म के लिए गोविंदा ने अपनी फिटनेस के लिए जबरदस्त काम किया है. वहीँ गोविना के डांस के लिए  चिन्नी प्रकाश कोरियोग्राफी की है. 

ऋचा चड्ढा के इस नाटक पर बनने जा रही है शॉर्ट फिल्म

एक महीने के अंदर ही सोनम ने कह दी अपनी शादी से जुड़ी यह सच्चाई

किंग्स इलेवन पंजाब के इस स्टार परफॉर्मर पर आया निधि अग्रवाल का दिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -