एक महीने के अंदर ही सोनम ने कह दी अपनी शादी से जुड़ी यह सच्चाई
एक महीने के अंदर ही सोनम ने कह दी अपनी शादी से जुड़ी यह सच्चाई
Share:

इसी महीने शादी के बंधन में बंधी बॉलीवुड की स्टाइल आइकॉन सोनम कपूर शादी के बाद काफी व्यस्त नज़र आ रही हैं. 08 मई को दिल्ली के आनंद आहूजा के साथ सोनम कपूर की शादी में करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को बुलाया गया था. लेकिन सोनम की रिसेप्शन पार्टी में लगभग पुरे बॉलीवुड को वहां मौजूद देखा गया था. इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के छोटे-बड़े सभी सितारे नज़र आए.

इस शादी को लेकर सोनम के फैंस के मन में यह सवाल जरूर रहता होगा कि, सोनम ने आनंद से ही शादी क्यों की? हाल ही में बातचीत के दौरान सोनम कपूर ने बताया कि, "वैसे तो जल्द ही शादी करने का मेरा कोई विचार नहीं था, लेकिन एक बार जब में उस सही इंसान से मिली जिसके साथ मेरी शादी होनी थी, मेरे दिल ने कहा, ‘ठीक है. अब शादी कर ही लेते हैं.’ मुझे लगता है उस समय ऐसा करना सबसे सही फैसला था."

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद सोनम कपूर ने शादी का फैसला लिया. फिलहाल सोनम कपूर अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग को प्रमोट कर रही हैं. सोनक के साथ उनकी को-स्टार्स भी इस प्रमोशन में शामिल हो रही. इस फिल्म में सोनम के साथ करीना कपूर, स्वरा भास्का और शिखा तलसानिया नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म को 1 जून को रिलीज़ किया जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'कलंक' के सेट से वायरल हुई तस्वीरें, फिर 'चंद्रमुखी' अंदाज़ में दिखी माधुरी

'परमाणु' के बाद अब जॉन करना चाहते हैं कॉमेडी फिल्म

'बाबू राव गनपत राव आप्‍टे' को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -