ऋचा चड्ढा के इस नाटक पर बनने जा रही है शॉर्ट फिल्म
ऋचा चड्ढा के इस नाटक पर बनने जा रही है शॉर्ट फिल्म
Share:

खबरें हैं की बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा ऋचा चड्ढा ने एक लम्बे समय के बाद थिएटर में वापसी की है. 'द लाइफ इन टेलिंग' इस नाटक में ऋचा चड्ढा की बेहतरीन अदाकारी दिखाई जाएगी. एक घंटे 10 मिनट के इस नाटक को कैसर ठाकुर पद्मसी के डायरेक्शन में बनाया गया है. इस नाटक में बॉलीवुड के दूसरे कलाकार जैसे विनय पाठक और अश्विन मुशरान भी नज़र आएंगे, जोकि एक अहम भूमिका निभाएंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई के रॉयल ओपेरा हाउस में इस नाटक का मंचन किया गया, जहां काफी भारी संख्या में दर्शकों ने इस नाटक को एन्जॉय किया. बताया जा रहा है कई एक इंटरनेशनल बैंक के हेड हॉन्कोस के लिए इस एक्सक्लूसिव प्ले के केवल दो शो आयोजित किए गए. इस नाटक का पहला शो मुंबई में आयोजित किया जा चूका है, और दुसरा जून में दिल्ली में आयोजित किया जाएगा.

भारी संख्या में मौजूद दर्शकों की सराहना और ऋचा चड्ढा समेत दूसरे कलाकारों के प्रदर्शन को देखते हुए बैंक ने इस प्ले पर एक शॉर्ट फिल्म बनाने के का फैसला किया है. भारत के थिएटर के इतिहास में पहली बार ऐसा हो रहा है कि किसी नाटक को शॉर्ट फिल्म में तब्दील किया जा रहा है. इससे पहले भी प्ले से फीचर फिल्में और फिल्मों से प्ले बनाए गए हैं. लेकिन किसी प्ले को 15 मिनट से भी कम समय की कहानी में बताना, वाकई एक चैलेंजिंग टास्क है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

किंग्स इलेवन पंजाब के इस स्टार परफॉर्मर पर आया निधि अग्रवाल का दिल

'कलंक' के सेट से वायरल हुई तस्वीरें, फिर 'चंद्रमुखी' अंदाज़ में दिखी माधुरी

'परमाणु' के बाद अब जॉन करना चाहते हैं कॉमेडी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -