खरगोन दंगा पीड़ितों के घर बनवाएगी सरकार, CM शिवराज ने किया ऐलान
खरगोन दंगा पीड़ितों के घर बनवाएगी सरकार, CM शिवराज ने किया ऐलान
Share:

खरगोन: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को घोषणा की कि प्रदेश सरकार खरगोन हिंसा के प्रभावितों को घर प्रदान कराएगी। भोपाल में मौजूद मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में अंबेडकर जयंती पर आयोजित एक समारोह में बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, 'यदि कोई दंगा फैलाता है तो मामा छोड़ेगा नहीं। कुछ लोग तनाव पैदा करने का प्रयास कर रहे थे। उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई जारी रहेगी। खरगोन में निर्धन तथा अनुसूचित जाति के लोगों के घरों को जलाया गया।

 

वही अपने संबोधन के चलते मुख्यमंत्री ने पूछा कि जिन लोगों ने घरों को जलाया है उनके खिलाफ एक्शन लेना चाहिए या नहीं? मामा दोबारा घर बनवाएगा। मैं उपद्रवियों से नुकसान की भरपाई भी करवाऊंगा। मैं उनको छोड़ूंगा नहीं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि वो प्रदेश में तनाव उत्पन्न करना चाहते हैं। वो लोगों को उकसा कर शांति को प्रभावित करना चाहते हैं। घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है। 

 

वही बीजेपी सरकार सभी धर्म और जाति के के लोगों का सम्मान करती है तथा सभी को सुरक्षा प्रदान करती है। कानून तोड़ने वालों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। बता दें कि हाल ही में खरगोन में रामनवमी के मौके पर हिंसा हुई थी। उपद्रवियों ने इस के चलते 20 से अधिक घरों तथा दुकानों को जला दिया था।

CM नीतीश की सुरक्षा में बार-बार चूक होने के बाद उठाया गया ये बड़ा कदम

उत्तराखंड कांग्रेस में फिर मचा सियासी घमासान, नई नियुक्तियों को लेकर कई नेता नाराज़

न शिवपाल, न आज़म खान, आखिर क्या चाहते हैं अखिलेश यादव ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -