'बंगाल में पाकिस्तान से प्यार करने वाली सरकार, यहाँ ISI के लोगों ने बना लिया अड्डा..', कोलकाता से धराया देशविरोधी जासूस
'बंगाल में पाकिस्तान से प्यार करने वाली सरकार, यहाँ ISI के लोगों ने बना लिया अड्डा..', कोलकाता से धराया देशविरोधी जासूस
Share:

कोलकाता: श्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने सीएम ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार पर हमला बोला है और आरोप लगाया है कि पाकिस्तानी जासूसी एजेंसी, इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (ISI) के संदिग्ध एजेंट न केवल राज्य में रह रहे हैं, बल्कि उनकी राष्ट्रविरोधी गतिविधियों के लिए राज्य को एक बेस के रूप में भी इस्तेमाल कर रहे हैं। मीडिया से बात करते हुए मजूमदार ने कहा कि बंगाल में ऐसी सरकार है, जो पाकिस्तान से प्यार करती है, उन्होंने कहा कि ISI के लोग देश के हितों के खिलाफ काम कर रहे हैं। 

सुकांत मजूमदार ने कहा कि, 'हमारे यहां पश्चिम बंगाल में पाकिस्तान-प्रेमी सरकार है। यही कारण है कि देश के हितों के खिलाफ काम करने वाले लोग, खासकर ISI एजेंट, न केवल सुरक्षित आश्रय ढूंढ रहे हैं बल्कि बंगाल को अपनी नापाक गतिविधियों के लिए अड्डे के रूप में भी इस्तेमाल कर रहे हैं।" बता दें कि, मजूमदार का बयान उन खबरों के बाद आया है, जिसमे पाकिस्तान के लिए जासूस के रूप में काम करने वाले 36 वर्षीय व्यक्ति को शनिवार शाम कोलकाता में गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने कहा कि उक्त ISI संदिग्ध के कब्जे से कई संवेदनशील दस्तावेज जब्त किए गए हैं।

घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, भाजपा नेता ने कहा कि पाकिस्तान स्थित ISI एजेंटों को "मुख्यमंत्री और उनकी सरकार से समर्थन मिल रहा है।'' फिलहाल, सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। गौरतलब है कि इस साल की शुरुआत में 10वीं कक्षा के टेस्ट पेपर में छात्रों को भारत के मानचित्र पर 'आजाद कश्मीर' अंकित करने का निर्देश देने वाली तस्वीर वायरल होने के बाद विवाद खड़ा हो गया था। सीमा पार पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) को 'आजाद कश्मीर' कहा जाता है। मजूमदार और तत्कालीन राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष सहित कई भाजपा नेताओं ने टेस्ट पेपर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं थीं। रिपोर्ट के अनुसार, नेताओं ने ममता सरकार पर युवा और प्रभावशाली दिमागों के बीच "भारत विरोधी मानसिकता पैदा करने" की कोशिश करने का आरोप लगाया। विशेष रूप से, परीक्षण पत्र पश्चिम बंगाल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (WBBSE) द्वारा प्रकाशित किए गए थे।

'भारत मंगल, शुक्र तक भी जा सकता है, लेकिन..', जानिए क्या बोले ISRO चीफ ?

चाचा शरद पवार के गढ़ में डिप्टी सीएम अजित ने दिखाया दम, जनता ने किया भव्य स्वागत

G20 से पहले आज B20 मीटिंग को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -