MP : सरकार ने फिल्म निर्माताओं को किया निमंत्रित, प्रदेश में शूटिंग करने पर मिलेगी ढ़ेरो रियायतें
MP : सरकार ने फिल्म निर्माताओं को किया निमंत्रित, प्रदेश में शूटिंग करने पर मिलेगी ढ़ेरो रियायतें
Share:

भोपाल: आईफा अवार्ड के पश्चात् मध्य प्रदेश सरकार ने प्रदेश में फिल्म जगत को बढ़ावा देने के लिए एक और अहम् कदम उठाया है. जिसमें मध्य प्रदेश के पर्यटन मंत्रालय ने मुंबई फिल्म सिटी के लगभग एक दर्जन से ज्यादा बड़े फिल्म प्रोड्यूसरों और डायरेक्टरों से गुजारिश की है कि वह प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में आकर फिल्म की शूटिंग करें. यह खबर मध्य प्रदेश के पर्यटन मंत्रालय की ओर से लिखे गए इस पत्र में फिल्म प्रोड्यूसरों और डायरेक्टरों को कहा गया है कि प्रदेश में विदेशी पर्यटक निरंतर आते रहते है और प्रदेश में कई ऐसे दर्शनीय स्थल है. जो पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र बने हुए है.

वहीं, सरकार ने पर्यटन मंत्रालय की संयुक्त संचालक मोहिनी भड़कमकर ने पत्र में लिखा की फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर मध्य प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग करते है तब उन्हें प्रदेश सरकार सब्सिडी और तमाम तरह की दूसरी रियायतें उपलब्ध कराएगी. वहीं, सरकार ने अपनी फिल्म नीति से जुड़े तमाम मुद्दों को फिल्म प्रोड्यूसरों डायरेक्टरों को पत्र लिखकर जानकरी दी हैं.

मध्य प्रदेश सरकार ने इन फिल्म प्रोड्यूसर डायरेक्टरों को पत्र भेजा है जिसमें आशुतोष गोवारिकर, आदित्य चोपड़ा, सतीश कौशिक, सुभाष घई, महेश मांजरेकर, अनुराग बसु, अजय देवगन, अब्बास मस्तान, आमिर खान, संजय लीला भंसाली, डेविड धवन, करण जौहर, और अनीश बज्मी जैसे बड़े नाम सम्मलित हैं.

मंडी शिवरात्रि भोज में जातीय भेदभाव की आवाज पहुंची विधानसभा, विपक्ष ने की नारेबाजी

हिमाचल में भारी बारिश-बर्फबारी के कारण अलर्ट हुआ जारी

यह है दुनिया का पहला देश जहाँ फ्री हुए Sanitary Pads और Tampons

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -