'बिना कपड़े कहां जाओगी...' अस्पताल में सफाईकर्मी ने की गर्भवती के साथ दरिंदगी
'बिना कपड़े कहां जाओगी...' अस्पताल में सफाईकर्मी ने की गर्भवती के साथ दरिंदगी
Share:

मिर्जापुर: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के मिर्जापुर में मंडलीय चिकित्सालय से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहां एक गर्भवती महिला के साथ चिकित्सालय के सफाईकर्मी ने रेप की घटना को अंजाम दिया है। महिला 3 महीने से गर्भवती थी। तबियत खराब होने की वजह से उसे उपचार के लिए मंडलीय चिकित्सालय में शनिवार को भर्ती करवाया था। 

वही कहा जा रहा है कि शनिवार की ही रात 9 बजे से दस बजे के बीच चिकित्सालय में साफ सफाई का काम करने वाले सफाईकर्मी साहिल ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना उस समय हुई, जब महिला मरीज वार्ड के बाथरूम में जाकर खून साफ करने के लिए कपड़े बदल रही थी। महिला का आरोप है कि तभी अपराधी सफाई कर्मी बाथरूम के भीतर घुसा तथा उसने पहले सारे कपड़े बाहर फेंक दिया तथा बोला कि बिना कपड़े के कहां जाओगी। फिर जबरन मुंह बंद करके बलात्कार किया। पीड़ित महिला ने जब चीख लगाई तो वहां पर कुछ महिलाएं आई तथा अपराधी युवक मौके से फरार हुआ।

वही घटना के बाद महिला को मंडलीय चिकित्सालय से रेफर कर दिया गया। तत्पश्चात, वह अपने घर चली गयी। घटना के समय पति चिकित्सालय में नहीं था। जब इसकी जानकारी पति को हुई, तब वह महिला को लेकर जिला महिला चिकित्सालय पहुंचा तथा वहां उसे उपचार के लिए भर्ती करवाया। पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

पिता के साथ शराब पी रही थी महिला, पति ने रोका तो उठाया ये खौफनाक कदम

बेटी की मौत से आक्रोशित माँ ने दामाद का किया ये हाल

शादी का झांसा देकर लिव इन में रह रहा था युवक, रोजाना करता था ये घिनोना काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -