पिता के साथ शराब पी रही थी महिला, पति ने रोका तो उठाया ये खौफनाक कदम
पिता के साथ शराब पी रही थी महिला, पति ने रोका तो उठाया ये खौफनाक कदम
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के गांधी नगर में रहने वाली एक महिला ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। कहा जा रहा है कि महिला पति और ससुर के साथ बैठकर शराब पी रही थी। इस बात पर पति ने उसे रोका था। वह खफा होकर कमरे में चली गई तथा फंदे से झूल गई। रात में पति ने उसे देखा तो पुलिस को खबर दी।

ये मामला अरिहंत नगर का है। यहां रहने वाली किरण ने अपने घर में फांसी लगा ली। किरण के पति बादिया परमार ने कहा कि रात में उसने कमरा भीतर से बंद कर लिया। बहुत देर तक आवाज देने पर उसने गेट नही खोला तो खिड़की का शीशा तोड़कर भीतर देखा जिसमें वह फंदे पर लटकी हुई थी।

वही पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में खबर लगी कि बादिया परमार का ससुर मोहन सोमवार को झाबुआ से इंदौर अपनी बेटी किरण, दामाद बादिया तथा उनके बच्चों से मिलने पहुंचा था। इस के चलते पार्टी रखी थी। घर पर ही सभी शराब पी रहे थे। यहां पत्नी किरण ने अधिक शराब पी ली थी। इसे लेकर बादिया ने उसे टोक दिया था। पति के अनुसार, उसे पहले लगा कि वह अपने भाईयों से भीतर फ़ोन पर बात करने गई होगी। मगर बाद में उसने खुदखुशी की खबर लगी। दुर्घटना के वक़्त तीनों बच्चे भी बाहर थे। फिलहाल पुलिस प्रकरण में तहकीकात कर रही है।

बेटी की मौत से आक्रोशित माँ ने दामाद का किया ये हाल

शादी का झांसा देकर लिव इन में रह रहा था युवक, रोजाना करता था ये घिनोना काम

मेरठ से सामने आया शादी में थूक लगाकर रोटी बनाने का मामला, आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -